हिमाचल की सीमाओं की चौकसी बढ़ाकर नशा तस्करों पर कार्यवाही करे सरकार: इंटक

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। जिला हमीरपुर में बढ़ते नशे के मामलों को लेकर जिला इंटक ने चिंता व्यक्त करते हुए प्रदेश सरकार से मांग की है कि प्रदेश की सीमाओं पर चौकसी बढ़ाई जाए, ताकि युवाओं तक नशे की खेप न पहुंचे। जारी प्रेस विज्ञप्ति में इंटक के जिलाध्यक्ष बुद्धि सिंह, महासचिव संदीप व प्रवक्ता श्याम ने हैरानी जताई कि मौत के सौदागरों को पकडक़र स्थानीय पुलिस अपनी जिम्मेवारी निभा रहे है लेकिन बार्डर एरिया पर नशे के तस्कर कैसे बच रहे हैं।

Advertisements

जब स्थानीय पुलिस पकड़ रही मामले तो बार्डर एरिया में इतनी ढील क्यों

उन्होंने कहा कि जिला में पिछले 2 सप्ताह में ही चिट्टा व चरस बरामदगी के आधा दर्जन के करीब मामले पकड़े गए हैं तथा एक कालेज छात्र की नशे की ओवरडोज से मौत भी हो गई लेकिन इसके बावजूद मामले थम नहीं रहे हैं। उन्होंने कहा कि अब तो युवा नशे की अपनी आदत को पूरा करने के लिए अपने घरो का सामान बेचने के अलावा अन्य की वारदातों को भी अंजाम दे रहे हैं जोकि चिंताजनक है। अगर समय रहते इस पर अंकुश नहीं लगाया तो इसके गंभीर परिणाम भुगतने पड़ेगे।

इन इंटक नेताओं ने मुख्यमंत्री से आग्रह किया कि नशा तस्करों को हिमाचल में नशा बेचने के लिए मदद कर रहे लोगों की भी पहचान कर कड़ी कार्यवाही की जाए क्योंकि इन लोगों को प्रशासन का भी डर नहीं रहा है तथा बेखोफ होकर मौत का सामान बेच रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here