नौसरबाज़ ने खुद को बैंक कर्मी बता 6 सफाई कर्मियों से की ठगी, ऐंठे 31 हजार

होशिायरपुर/टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रिषीपाल। सफाई कर्मचारियों को अनोखे तरीके से ठगी मार कर उनके बैंक खातों से हज़ारों रूपए गायब करने का मामला सामने आया है। एक अज्ञात व्यक्ति की ओर से नगर कौंसिल से संबंधित सफाई कर्मियों को कजऱ्ा दिलाने झांसा दे कर उनके बैंक खातों से नकदी निकालने संबंधी ठगी का शिकार कर्मियों ने खुलासा किया है।

Advertisements

जानकारी के अनुसार अपने साथ हुई ठगी का खुलासा करते हुए कर्मचारी यूनियन के सुपरवाईजऱ ने बताया कि उनके संपर्क में आए इस नौसरबाज़ ने उन्हें मशहूर बैंक का कर्मचारी बताते हुए उन्हें कर्जा दिलाने का झांसा दे कर उनसे टांडा थाना नज़दीक निजी बैंक के स्थित खातों के ब्लैंक चैक ले लिए। आज जब सफाई कर्मचारियों का वेतन उनके खातों में चैक किया गया तो विभिन्न खातों में से अलग-अलग खाताधारकों कर्मचारियों के क्रमवार 16000, 14000, 9000, 5000, 1500 रूपए उनके द्वारा दिए गए चेक के माध्यम से निकाल लिए गए थे।

इस संबंधी ठगी का शिकार हुए सफाई कर्मचारी मदन लाल, रानी, रूबी, रमन रानी, रणदीप व काला ने बताया कि वे इस संबंधी टांडा थाना में शिकायत दर्ज करवाएंगे। इस दौरान ठगी का शिकार हुए सफाई कर्मचारियों ने इंसाफ की मांग की है। इस संबंधी जब बैंक खाताधारकों की निजी बैंक के ब्रांच मैनेजर से संपर्क किया गया तो उन्होंने बताया कि उनके खातों में से चैकों के माध्यम से नकदी निकलवा ली गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here