भारतीय मानव कल्याण महासमिति ने किया जिला स्तरीय टीम का गठन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भारतीय मानव कल्याण महासमिति भारत की एक विशेष मीटिंग आदमवाल में की गई, जिस की अध्यक्षता परमवीर जिला उप-प्रधान होशियारपुर ने की। इस मीटिंग में भारतीय मानव कल्यान महासमिति के पंजाब प्रदेश अध्यक्ष सूरज मट्टू तथा उनके साथ विशाल सैनी जिला अध्यक्ष होशियारपुर विशेष तौर पर पहुंचे।

Advertisements

इस अवसर पर भारतीय मानव कल्यान महासमिति जो कि कांग्रेस को मज़बूत करने करने के लिए दिन-रात काम कर रही है की जिला स्तर की टीम का गठन किया गया। इस मीटिंग में भारतीय मानव कल्यान महासमिति द्वारा दीन-हीन, गरीबों की मदद करने तथा लोगों की समस्याओं का समाधान करने के तरीके से प्रभावित होकर आज गुरिंदर सिंह, करण कुमार, अमन वर्मा, जीवन कुमार समिति में शामिल हुए तथा इन सभी की मेहनत तथा लोगों की मदद करने की इच्छा को देखते हुए पंजाब प्रदेश अध्यक्ष सूरज मट्टू ने गुरिंदर सिंह को मोहल्ला प्रेमगढ़ का प्रधान, करण कुमार को जिला उप-प्रधान, अमन वर्मा को मोहल्ला अज्जोवाल का प्रधान, जीवन कुमार को जिला सचिव नियुक्त किया। इस अवसर पर सूरज मट्टू ने होशियारपुर के 50 वार्डों में कांग्रेस द्वारा खड़े उम्मीदवारों को विजयी बनाने के लिए जिला टीम को दिशा-निर्देश दिए।

इस अवसर पर वरिष्ठ नेता युसूफ भट्टी ने पार्टी के कार्यकर्ताओं का हौंसला बढ़ाया तथा उन्हें शुभकामनाऐं दी। इस अवसर पर मनी, करन, अजय कुमार, अशीश, वंश, रवि, अब्दुल कलाम, अनमोल, सौरभ, काका, रणजीत, आकाश, नितिन आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here