रयात-बाहरा में 24 सितंबर को लगेगा मैगा रोजगार मेला: जिलाधीश

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिलाधीश होशियारपुर ईशा कालिया ने कहा कि नौजवानों को रोजगार के अधिक अवसर मुहैया करवाने के लिए जिला प्रशासन की ओर से 24 सितंबर को रयात-बाहरा इंस्टीट्यूट होशियारपुर में मेगा रोजगार मेला लगाया जा रहा है। इस रोजगार मेले में नामी कंपनियों की ओर से योग्य नौजवानों की मौके पर ही प्लेसमेंट की जाएगी व मैगा रोजगार मेले संबंधी सभी तैयारियां मुकम्मल कर ली गई है।

Advertisements

– आठवीं से लेकर उच्च शैक्षणिक योग्यता वाले नौजवान ले सकते हैं हिस्सा

उन्होंने कहा कि मेले में आठवीं, दसवीं, बारहवीं, आई.टी.आई व पालीटेक्निक डिप्लोमा, बी-फार्मा, नर्सिंग, बी.ए, बी.काम,बी.एस.सी, बी.टैक , एम.एस.सी., एम.ए., पास व अन्य शैक्षणिक योज्यता वाले नौजवानों के अलावा एक्स सर्विसमैन भी हिस्सा ले सकते हैं। जिलाधीश ने कहा कि रयात-बाहरा इंस्टीट्यूट में लगने वाले रोजगार मेले में वर्धमान यार्नस एंड ट्रेडस, जी.एन.ए. एक्सल, इंफोटैक, लीडिंग ई-कामर्स, सी.एस.सी, सोनालिका, एल.आई.सी.,जस्ट डायल, वर्मा हुंडई, लिबड़ा आटोमोबाइल, भारती एक्सा लाइफ, हाकिंस प्रेशर कुकर आदि प्रमुख कंपनियों के अलावा विभिन्न अस्पताल, स्कूल आदि को बुलाया गया है, जोकि मौके पर ही रोजगार देने के लिए उम्मीदवारों का चयन करेंगी। उन्होंने कहा कि इन रोजगार मेलों में दिव्यांगजन की सुविधा के लिए विशेष काउंटर भी लगाए जाएंगे। उन्होंने नौजवानों को अपील करते हुए कहा कि रोजागर मेले में इच्छुक नौजवान शैक्षणिक योग्यता संबंधी सर्टिफिकेट लेकर पहुंच सकते हैं।

जलाधीश ईशा कालिया ने कहा कि इन रोजगार मेलों में नौजवानों की विभिन्न संस्थानों में प्लेसमेंट के अलावा स्व. रोजगार के लिए विभिन्न बैंकों से ऋण भी उपलब्ध करवाए जाएंगे। उन्होंने अपील करते हुए ज्यादा से ज्यादा नौजवानों को इन रोजगार मेलों का लाभ लेने के लिए कहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here