सेवा भारती ने 12वीं वोकेशनल विषय में प्रदेश टॉपर सुनैना को किया सम्मानित

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सरकारी कन्या सीनियर सेकेंडरी स्कूल रेलवे मंडी की 12वीं कक्षा की वोकेशनल विषय की छात्रा सुनैना पुत्री चरन दास द्वारा प्रदेश में टॉप करने पर सेवा भारती होशियारपुर की तरफ से उसे सम्मानित किया गया। अध्यक्ष बी.के. भारद्वाज की अगुवाई में संस्था पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने टॉपर सुनैना को 5100 रुपये एवं स्मृति चिंह भेंट करके उसकी उपलब्धि की सराहना की।

Advertisements

इस मौके पर बी.के. भारद्वाज ने बताया कि सेवा भारती की तरफ से 10वीं एवं 12वीं कक्षा के जिले में टॉप करने वाले बच्चों को सम्मानित किए जाने का क्रम शुरु किया गया था। उन्होंने बताया कि 2016 से ही यह पुरस्कार लड़कियों ने ही प्राप्त करने का गौरव हासिल किया है। उन्होंने कहा कि रेलवे मंडी स्कूलस की छात्राओं द्वारा शिक्षा के क्षेत्र में स्कूल, शहर व जिले का नाम रोशन किया जा रहा है, जिसके लिए स्कूल मुखी एवं स्टाफ सदस्य सभी बधाई के पात्र हैं।

उन्होंने कहा कि सेवा भारती द्वारा बच्चों को पढ़ाई के लिए प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से यह पुरस्कार शुरु किया गया है। इस मौके पर प्रिंसिपल ललिता अरोड़ा ने सेवा भारती द्वारा छात्रा को सम्मानित किए जाने पर उनका धन्यवाद किया और इसे शिक्षा के क्षेत्र में मील का पत्थर बताया। इस अवसर पर सेवा भारती के महामंत्री अरविंद शर्मा, दर्शन कौशल, नरेश सोढी, के.के. शर्मा, सतिंदरपाल सिंह, अध्यापिका मीना कुमारी, गुरनाम सिंह, शालिनी अरोड़ा आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here