कप्तान अशीष घई के शानदार ऑलराउंडर प्रदर्शन से सरकारी कालेज होशियारपुर ने की जीत दर्ज

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। पंजाब यूनिवर्सिटी द्वारा करवाए जा रहे इंटर कालेज टूर्नामैंट के होशियारपुर जोन के आरंभित मैच में सरकारी कालेज होशियारपुर ने अपने कप्तान अशीष घई के बेहतरीन ऑल राऊड प्रदर्शन से डी.ए.वी. कालेज अबोहर को 7 विकेट से हराकर अगले राउंडर में प्रवेश कर लिया। इस संबंधी जानकारी देते हुए स्पोट्र्स इंचार्ज व टूर्नामैंट इंचार्ज प्रो. गुरविंदर कौर ने बताया कि स्थानीय एच.डी.सी.ए. सरकारी कालेज मैदान में खेलें गए इस 20-20 मैच में डी.ए.वी. कालेज अबोहर ने पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए 18 ओवरों में केवल 77 रन बनाए।

Advertisements

अशीष घई ने खेली 45 रनों की पारी व डी.ए.वी. कालेज अबोहर के उखाड़े 4 विकेट

जिसमें रजिंदर बजाज ने सबसे ज्यादा 18 रन का सहयोग दिया। सरकारी कालेज होशियारपुर की ओर से शानदार गेंदबाजी करते हुए अशीष घई ने 4, गौरव चावला व तनवीर सिंह ने 2-2 खिलाड़ी तथा अमित शुकला व अमित मिश्रा ने 1-1 खिलाड़ी को आऊट किया। जीतने के लिए 20 ओवरों में 78 रन का लक्ष्य लेकर उतरी सरकारी कालेज होशियारपुर की टीम ने 14 ओवरों में 3 विकेट गवाकर 80 रन बनाकर 7 विकेट से यह मैच अपने नाम कर लिया।

सरकारी कालेज होशियारपुर की ओर से बल्लेबाजी में भी कप्तान अशीष घई ने शानदार 45 रन बनाए तथा गगन कुमार व विक्की ने नाबाद 12 तथा 10 रन की पारी खेली। आज शुरू हुए इस पंजाब यूनिवर्सिटी इंटर कालेज टूर्नामैंट में मुख्यातिथि के तौर पर यूथ सिटीजन कौंसिल पंजाब के अध्यक्ष डा. रमन घई ने खिलाडिय़ों के परिचय लेकर मैच की शुरुआत करवाई।

 पंजाब विश्व विद्यालय क्रिकेट प्रतियोगिता में डी.ए.वी. कालेज अबोहर को किया पराजित

इस अवसर पर उन्होंने खिलाडिय़ों को अपनी शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आज युवा पढ़ाई के साथ मेहनत कर खेलों में भी अपना भविष्य बना सकते हैं। उन्होंने कहा कि आज समय की मांग है कि विद्यार्थी को अपना कुछ समय अपने स्वास्थ को अच्छा रखने के लिए खेलों में लगाना चाहिए। इस अवसर पर उन्होंने खिलाडिय़ों की अच्छे भविष्य की कामना करते हुए टॉस के साथ मैच की शुरुआत करवाई।

इस अवसर पर डी.ए.वी. कालेज के स्पोट्र्स इंचार्ज व टूर्नामैंट इंचार्ज प्रो. गुरविंदर कौर ने खिलाडिय़ों को अनुशासन व मेहनत से खेल कर आगे बढऩे के लिए प्रेरित किया। इस अवसर पर डी.ए.वी. कालेज के प्रो. राहुल कालिया, सरकारी कालेज के स्पोट्र्स इंचार्ज प्रो. हिमाशु शर्मा, विनोद, दलजीत सिंह, कुलदीप धामी, हैप्पी, कर्मबीर, बलविंदर कुमार आदि मौजूद थे। आज का दूसरा मैच डी.ए.वी. कालेज होशियापुर तथा डी.ए.वी. कालेज दसूहा के बीच खेला गया। इन दोनों टीमों में जीतने वाली टीम का मुकाबला आज सरकारी कालेज होशियापुर से होगा।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here