दशहरा महोत्सव को सफला बनाने हेतु कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने जिला और पुलिस प्रशासन को जारी किए निर्देश

mla arora sunder

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर में दशहरा महोत्सव को सफल बनाने के लिए एवं मेले में आने वाले लोगों तथा दुकानदारों को किसी प्रकार की परेशानी न हो के लिए कैबिनेट मंत्री पंजाब उद्योग एवं वाणिज्य सुन्दर शाम अरोड़ा ने जिला एवं पुलिस प्रशासन को निर्देश जारी करते हुए कहा है कि ऑल पार्टी एवं समस्त संस्थाओं की बैठक बुलाई जाए। कैबिनेट मंत्री श्री अरोड़ा ने इस बात पर खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि दोनों दशहरा कमेटियां एक हो गई हैं और एक स्थान पर दशहरा मनाए जाने से आपसी एकता को बढ़वा मिलेगा।

Advertisements

ऑल पार्टी व मेला प्रबंधकों की बैठक बुलाकर समस्त प्रबंधकों को पुख्ता करे प्रशासन: कैबिनेट मंत्री अरोड़ा

श्री अरोड़ा ने कहा कि दशहरा महोत्सव में आने वाले लोगों को किसी तरह की परेशानी न हो और दुकानदारों का व्यापार भी बढ़े और सुरक्षा संबंधी किसी भी प्रकार की ढील नहीं छोड़ी जाएगी। उन्होंने कहा कि होशियारपुर का दशहरा विश्व का दूसरा सबसे बड़ा दशहरा महोत्सव है और इसे सफल बनाने के लिए सभी का सहयोग जरुरी है। श्री अरोड़ा ने कहा कि पुलिस प्रशासन द्वारा जहां सुरक्षा व्यवस्था को पूरी तरह से पुख्ता बनाया जाएगा वहीं जिला प्रशासन द्वारा बाजारों एवं मेला स्थल में अन्य प्रबंधों के लिए निर्देश जारी किए गए हैं तथा इसमें किसी भी प्रकार की कमी को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मेले स्थल व उसके आसपास जो भी कमियां हैं उन्हें भी दूर करने के निर्देश जारी किए गए हैं तथा वे किसी भी समय मेला स्थल का दौरा करके स्थिति का जायजा ले सकते हैं और इस दौरान अगर कोई कौताही पाई जाती है तो संबंधित अधिकारियों पर कार्यवाही से भी परहेज नहीं किया जाएगा।

उन्होंने जिला प्रशासन से कहा कि मेले में आने वाले लोगों के लिए पार्किंग, पीने वाले पानी तथा अन्य व्यवस्थाओं को पुख्ता बनाने के लिए मेला कमेटी के साथ तालमेल बिठाकर कार्य किया जाए। इसके अलावा बाहर से आने वाले लोगों की सुविधाओं का भी ध्यान रखा जाए और बारिश होने की स्थिति में सुरक्षा को और भी पुख्ता किया जाए। श्री अरोड़ा ने लोगों से अपील की कि वह प्रशासन और मेला कमेटी को सहयोग करें ताकि मेला पूरी तरह से सफलतापूर्वक एवं सुरक्षित संपन्न हो सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here