लोग आरोग्य सेतु ऐप से लें कोरोना वायरस संबंधी जानकारी: पार्षद तलवाड़

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कोरोना महामारी के चलते बहुत सी भ्रांतियां समाज में रोज फैलती हैं, जिससे लोगों का भयभीत होना स्वभाविक है। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी ने एक अच्छी पहल करते हुए आरोगय सेतु नामक ऐप बनवाई है, जिस से कोरोना से संबंधित सभी जानकारियां इस पर उपलब्ध हो जाती हैं।

Advertisements

तो हमें चाहिए कि खुद भी यह ऐप अपने मोबाईल पर डाऊनलोड कर जानकारी हासिल करें और अन्य लोगों को भी जागरूक करें। उपरोक्त शब्द भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश सचिव पार्षद नीति तलवाड़ ने भाजपा कार्यकर्ताओं की एक बैठक में कार्यकर्ताओं को आरोगय सेतु ऐप संबंधी जानकारी देते हुए कहे।

पार्षद तलवाड़ ने कहा कि देखने में आया है कि कुछ लोग हर मुश्किल को अपने व्यापारिक लाभांत देखते हैं। उन्होंने कहा कि ऐसी ही कोशिशें अब भी हो रही हैं। ऐसे में अपने साथ साथ दूसरों को भी जागरूक करना बहुत जरूरी है।

पार्षद तलवाड़ ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं की जिम्मेवारी अब और भी बढ़ जाती है कि वो सरकार एवं लोगों के बीच पुल का कार्य करते हुए लोगों को सारी जानकारियां उपलब्ध करवाएं, जिस से किसी भी प्रकार का भय उत्पन्न न हो सके।

पार्षद तलवाड़ ने लोगों ले भी अपील की कि वो इस समय प्रशासन की हिदायतों को मानते हुए उपने घरों से बिना वजह बाहर न निकलें। इस अवसर पर रंजीव तलवाड़, दीपक सैनी, बिंदर कुमार, मोना सैनी, रमेश कुमार नत्थू, सुमित गुप्ता, सूरज प्रकाश सूद, बल्लेश्वर ठाकुर व अन्य कार्यकर्ता भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here