बाबा श्री चंद जी के प्रकाश उत्सव पर गांव भठ्ठे में करवाया समागम

शाम चौरासी (द स्टैलर न्यूज़)। शाम चौरासी के गांव भठ्ठे में बाबा श्रीचंद जी के प्रकाश उत्सव के सबंध में वार्षिक समागम करवाया गया। जिसमें बाबा अजैब सिंह की अगुवाई में श्री अखंड पाठों के भोग डाले गए और सरबत के भले की अरदास की गई। इस संबंध में जानकारी देते हुए बाबा अजैब सिंह ने बताया कि हर साल की तरह इस साल भी इलाका निवासी और गांव वासियों के सहयोग से श्री अखंड पाठों की लड़ी 7 अक्टूबर से शुरू करवाई गई थी जिसके सिलसिले में आज पाठों के भोग डाले गए। बाबा श्री चंद जी का जन्मदिवस बहुत ही श्रद्धा पूर्वक मनाया गया।

Advertisements

इस दिन बहुत सारे रागी जत्थों की तरफ से गुरु ग्रंथ साहब जी की छत्रछाया में कीर्तन करके संगत को निहाल कर गुरु बानी से जोड़ा गया। इस मौके पर बाबा अजैब सिंह ने उपस्थित संगत को गुरबाणी से जुडऩे और गुरबाणी के रास्ते पर चलने का सन्देश दिया तथा गुरु का लंगर भी अटूट बरताया गया। बाबा अजैब सिंह ने विशेष तौर पर उपस्थित हुए मेहमानों को सम्मानित किया। इस अवसर पर हल्का विधायक पवन आदिया ने भी हाजिरी लगवाई।

यहां बाबा अजैब सिंह, जरनैल सिंह रंधावा बरोटा, सेवादार भाई हरजीत सिंह पम्मा, परविंदर सिंह जालंधर, जसप्रीत कौर सहोता, माता बख्शीश कौर, बलविंदर तारागढ़, हरदीप सिंह भठ्ठे, रुपिंदर कौर कैनेडा, सतवंत सिंह, दीपिंदर कौर कैनेडा, पुष्पिंदर सिंह ऑस्ट्रेलिया, बीबी लखवीर कौर, कुलविंदर कौर ढेहा, बीबी जसवीर कौर भठ्ठे, जरनैल सिंह, बचित्र सिंह नंबरदार रंधावा बरोटा, मंजीत सिंह भठ्ठे, रेशम, बाबा बूटा भठ्ठे, बूटा राम तलवंडी कानूगो के अलावा अन्य भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here