कांग्रेस और आप से जनता का मोह हुआ भंग, भाजपा बनी जनता की पहली पसंद:चिंटू हंस

-कहा, कांग्रेस की सभी रैलियां और बैठकें हो रही फेल, आप के झांसे में नहीं आने वाली जनता-
होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। एक तरफ जहां कांग्रेस की रैलियां और बैठकें पूरी तरह से फ्लाप हो रही हैं वहीं दूसरी तरफ जनता का आप की चिकनी चुपड़ी बातों से विश्वास उठ चुका है। कांग्रेस और आप से मोह भंग होने के चलते भाजपा जनता की पहली पसंद बन चुकी है तथा होशियारपुर से भाजपा रिकार्डतोड़ जीत दर्ज करेगी। उक्त बात भाजपा नेता चिंटू हंस ने आज यहां जारी एक प्रैस विज्ञप्ति में कही।

Advertisements

उन्होंने कहा कि कांग्रेस द्वारा जगह-जगह पर की जा रही रैलियों व बैठकों में खाली कुर्सियां कांग्रेस की लोकप्रियता को जाहिर कर रही हैं तथा बैठकों में लोगों की संख्या से ज्यादा कांग्रेसी उम्मीदवार के अपने समर्थक ही दिखाई दे रहे हैं। लोगों को गुमराह करके सत्ता में आने के ख्वाब देखने वाली आम आदमी पार्टी को भी लोग नापसंद कर रहे हैं तथा आप से दूरी बनाने में ही भलाई समझ रहे हैं।

चिंटू हंस ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी तीक्ष्ण सूद ने अपने राजनीतिक कैरियर में आजतक जनता की भलाई को ही प्राथमिकता दी है तथा इसके चलते आज होशियारपुर का सर्वपक्षीय विकास हुआ है और हर वर्ग खुशहाल है। उन्होंने कहा कि अब जनता कांग्रेस व आप को मुंह नहीं लगा रही तो कांग्रेसी व आप वाले भाजपा पर अनाप-शनाप आरोप लगाकर जनता में खुद को उनका हितेषी बताने का प्रयास कर रहे हैं। भाजपा की लोकप्रियता के चलते इस बार भाजपा प्रत्याशी तीक्ष्ण सूद को होशियारपुर की जनता कांग्रेस व आप को ठोकरमार कर भारी बहुमत से विजयी बनाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here