सिल्वर ऑक स्कूल शहबाजपुर में दीपावली के अवसर पर समागम आयोजित

टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रिषीपाल। सिल्वर ऑक इंटरनेशनल स्कूल शाहबाजपुर टांडा में दीपावली का त्यौहार मनाते हुए भाषण व रंगोली के मुकाबले करवाए गए। संस्था के चेयरमैन तरलोचन सिंह बिट्टू के दिशा निर्देशों पर प्रिंसीपल राकेश शर्मा व प्रशासिका मनीषा संगर की देखरेख में करवाए गए इस समागम के दौरान स्कूल के सभी सदनों के विद्यार्थियों ने भाग लिया।

Advertisements

इस अवसर पर स्कूल प्रबंधकों की ओर से पहली व दूसरी कक्षा के बच्चों की ओर से बनाए गए दिवाली ग्रीटिंग कार्डो की प्रदर्शनी का निरीक्षण किया गया। इस दौरान रंगोली सजाने व दीए बनाने के मुकाबले में थार हाउस की टीम ने पहला, कलाहारी हाउस की टीम ने दूसरा व विक्टोरिया हाउस की टीम ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। बोर्ड डेकोरेशन मुकाबले में सहारा हाउस ने पहला, थार हाउस ने दूसरा व विक्टोरिया और कलाकारी हाउस कला ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

इस दौरान विजेता विद्यार्थियों को सम्मानित करते हुए प्रिंसिपल राकेश शर्मा व मनीषा संगर ने बच्चों को दीपावली के त्यौहार के इतिहास के बारे में जानकारी दी। इस दौरान मैनेजर करनजीत सैनी सैनी, तरण सैनी, संजीव शर्मा, राजविंदर कौर, मनदीप कौर, विक्रमजीत सिंह, जग बंधन, कुलविंदर कौर, अमरजीत कौर, चरणजीत कौर, गजेंद्र सिंह आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here