गांव कोठी की सड़को के लिए 74.30 लाख की ग्रांट जारी: डा. राज 

चब्बेवाल/होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। चब्बेवाल हलका विधायक डा. राज कुमार का गांव कोठी पहुंचने पर गांव वासियों ने जोरदार स्वागत किया। डा. राज ने उपस्थित लोगों का धन्यवाद किया तथा उन्हें जानकारी दी कि गांव कोठी के लिए कैप्टन अमरिंदर सिंह की तरफ से 74.30 लाख रुपये की ग्रांट जारी की गई है। उन्होंने बताया कि इसमें फतेहपुर कोठी से आबादी कोठी की सडक़ की मरम्मत के साथ-साथ गांव कोठी से चक्क नरियाल को जाने के लिए 50 लाख की लागत के साथ एक नई सडक़ का निर्माण भी शामिल है।
-चब्बेवाल हलके का विकास तेजी पर
इसके अलावा 15.20 लाख रुपये के खर्च के साथ पानी की निकासी के लिए एक बड़ा नाला व पुली बनाने की भी मंजूरी ली गई है, जिसके साथ बरसाती पानी तथा गांव में गंदे पानी की निकासी की सहूलियत होगी। इस मौके पर गांव वासियों ने डा. राज को गांव की अन्य समस्याओं के अवगत करवाया जिसपर डा. राज ने उन्हें आश्वासन दिया कि उनकी सारी मुश्किलों को पहल के आधार पर हल किया जाएगा।
डा. राज ने कहा कि चब्बेवाल हलके के गांवों के लिए वह मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से स्पैशल ग्रांटें भी ले रहे हैं ताकि गांवों की  नुहार बदली जाए तथा विकास कार्य युद्ध स्तर पर चलाए जाएं। इस अवसर पर डा. नवजोत सिंह, हरजिंदर फतेहपुर, बब्बू ठेकेदार, डा. रणजीत, दीपा कांगड़, पंच हरी सिंह, फतेहपुर कोठी, सूबेदार बलदेव सिंह कोठी, कैप्टन हरी सिंह आदि भी मौजूद थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here