शिक्षा में बाहरी लोगों को नौकरियां बर्दाश्त नहीं: दीपक शर्मा

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। हिमाचल प्रदेश कांग्रेस भाजपा सरकार के शिक्षा के क्षेत्र में बाहरी लोगों को भी नौकरियां देने के प्रस्ताव को कतई सहन नहीं करेगी और कड़ा विरोध करेगी। सोमवार को हमीरपुर से जारी प्रेस विज्ञप्ति में पार्टी प्रवक्ता दीपक शर्मा ने कहा कि भाजपा सरकार आते ही अपने छुपे हुए एजेंडे पर काम कर रही है। पहले शिमला सचिवालय में प्रदेश के बाहर से लोगों को नौकरियां दी गई।सरकार ने शिक्षा में भी अब ये काम शुरू कर दिया है।प्रदेश के बाहर के लोगों को स्कूलों में नौकरियों के लिए आवेदन मांगे जा रहे हैं।विभिन्न शिक्षण संस्थानों में प्रदेश के बाहर से लोगों को उच्च पदों पर मनोनीत किया है।

Advertisements

हरियाणा के कई संघ पृष्ठ भूमि के लोग, उपकुलपति, प्रवक्ता के रूप में विश्वविद्यालय और महाविद्यालयों में भर्ती किये गए हैं। कांग्रेस पार्टी इस तरह के कृत्यों की कड़ी आलोचना करती है और कड़ा विरोध करती है। कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि भाजपा सरकार जहां इंबेस्टर मीट के नाम पर बाहरी लोगों को हिमाचल के पहाड़ बेचने का षडयंत्र रच रही है वहीं नौकरियों में भी प्रदेश के बेरोजगार युवाओं के हकों पर डाका डाला जा रहा है।

दीपक शर्मा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी इन विषयों पर चुप नहीं बैठेगी और किसी भी हाल में हिमाचल के हितों और बेरोजगारों के अधिकारों को बिकने नहीं देगी।उन्होंने कहा कि पार्टी इस सम्वन्ध में 6 से 14 नवंबर तक आर्थिक मंदी, बेरोजगारी, महंगाई सहित सभी प्रदेश हित के मुद्दों पर पूरे राज्य में जिला मुख्यालयों पर विरोध प्रदर्शन करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here