फिल्मी दुनिया में छाए होशियारपुर के माधव शर्मा, “द जर्नी वीकेंड नाईट” में कर रहे लीड रोल

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया/जतिंदर प्रिंस। बचपन से कुछ अलग करने का सपना देखते हुए बड़े हुए होशियारपुर के माधव शर्मा ने बहुत ही कम समय में अपनी मेहनत का लोहा मनवाया है। हालांकि उन्हें इस मुकाम पर पहुंचने तक काफी मेहनत करनी पड़ी तथा कई बार हिम्मत भी हारी परंतु परिजनों का कदम-कदम पर पूर्ण सहयोग मिलने से वे कामयाबी की सीड़ीयां चढ़ते गए।

Advertisements

 

होशियारपुर शहर के रहने वाले माधव ने स्कूली जीवन में ही फिल्म इंडस्ट्री में आने का फैसला कर लिया था जिसे पूरा करने के लिए उसने दिन रात मेहनत करना शुरू कर दिया। कई बार निराशा उनके हाथ लगी लेकिन अपने पिता दौलत आर.शर्मा से सीखी हुई आगे बढ़ते रहने की प्रेरणा से उन्होंने अपना लक्ष्य हासिल करके बुलंदियों को छुआ तथा एक बार फिर से फिल्मी दुनिया में पंजाब के जिले होशियारपुर का नाम रोशन किया है।

“द स्टैलर न्यूज़” के साथ विशेष बातचीत में माधव शर्मा ने बताया कि जब भी उन्हें इंट्रव्यू के बाद ठुकरा दिया जाता था तथा कई बार मंजिल के बहुत करीब पहुंचकर भी वह अपना लक्ष्य प्राप्त नहीं कर पाते थे तो उनकी माता विशाखा शर्मा द्वारा उन्हें हौसला दिया जाता था तथा हमेशा ईमानदारी एवं सकारात्मक विचार रखने के लिए प्रेरित किया।

उन्होंने कहा कि अपने सपने को साकार करने के लिए उन्होंने कभी भ्रष्ट रास्ते का सहारा नहीं लिया मेहनत तथा ईमानदारी से आज वे जो भी हैं अपनी मेहनत के बल तथा परिवार के आशीर्वाद से है। उन्होंने कहा कि उनका विश्वास हमेशा से ही अपने भगवान पर रहा हैं जिन्होंने उसे हर छोटे बड़े कदम पर सहायता की है। वर्ष 2018 तक उन्होंने कड़ी मश्क्कत की तथा सबसे पहले वर्ष 2014 में माडलिंग में पहला स्थान हासिल किया। 2016 में मिस्टर इंडिया एशियन बने, उस उपरांत एम.टी.वी. पर प्रकाशित होने वाले लव स्कूल, 2017 में स्टार प्लस पर चलने वाले रिश्तों का चक्रव्यू सीरियल में काम किया उसके बाद किस्मत ने मोड़ लिया तो उन्हें हाल ही में रीलीज होने वाली फिल्म द जर्नी विकेंड नाइट में मेन लीड का रोल निभाया है। जिससे उन्हें बड़ी सफलता मिली है। माधव शर्मा ने इस मुकाम को हासिल करके पूरे शहर वासियों का गौरव बढाया है तथा अपने माता-पिता का नाम रोशन किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here