शहर वासियों के सहयोग से करेंगे शहर का विकास: कैबिनेट मंत्री जिम्पा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कैबिनेट मंत्री ब्रह्म शंकर जिम्पा ने कहा कि लोगों की मांग के अनुसार शहर में विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। उन्होंने शहर वासियों को अपील करते हुए कहा कि वे शहर के विकास के संबंध में अपनी राय उनको जरुर दें ताकि होशियारपुर को एक बेहतरीन शहर के तौर पर आगे लेकर जाया जा सके। वे 85.67 लाख रुपए की लागत से वार्ड नंबर 24, 31, 45 व 50 में विकास कार्यों की शुरुआत के दौरान इलाका निवासियों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने वार्ड नंबर 24 में मोहल्ला दशमेश नगर में 36.22 लाख रुपए, वार्ड नंबर 31 में 16.54 लाख रुपए, वार्ड नंबर 45 में 15.93 लाख रुपए व वार्ड नंबर 50 में 16.98 लाख रुपए की लागत से गलियों को निर्माण की शुरुआत करवाई। इस मौके पर उनके साथ पार्षद मोनिका कतना, पवित्तर सिंह, कुलविंदर कौर कपूर, गुरमीत राम भी मौजूद थे।

Advertisements

कैबिनेट मंत्री ने वार्ड नंबर 85.67 लाख रुपए की लागत से वार्ड नंबर 24,31,45 व 50 में विकास कार्यों की करवाई शुरुआत, कहा, शहर के विकास में अपनी राय जरुर दें शहर वासी

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि शहर वासियों के सहयोग से विकास कार्य को पहल के आधार पर करवाए जाएंगे और किसी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी। उन्होंने कहा कि जनता के सहयोग से ही प्रदेश का विकास संभव है, इस लिए सभी प्रदेश की तरक्की में आगे आकर सरकार का सहयोग करें। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार की ओर से प्रदेश के बजट में भी लोगों का सुझाव लिया जा रहा है। उन्होंने लोगों को प्रदेश के बजट में अपना सुझाव देने के लिए प्रेरित किया। इस मौके पर संदीप सिंह, दिलीप ओहरी, वरिंदर शर्मा बिंदू, खरैती लाल कतना, अवतार सिंह कपूर के अलावा अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here