गांव सूसा में लगने वाले मेले के सुचारु प्रबंधन के लिए जिला प्रशासन की ओर से तैयारियां मुकम्मल: डिप्टी कमिश्नर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। डिप्टी कमिश्नर संदीप हंस ने बताया कि 13 से 15 मई तक गांव सूसा में संत बाबा जवाहर दास की याद में लगने वाला मेले के सुचारु आयोजन संबंधी जिला प्रशासन की ओर से सारी तैयारियां कर ली गई है। वे आज विधायक शाम चौरासी डा. रवजोत सिंह की उपस्थिति में जिला प्रशासकीय कांप्लेक्स में आयोजित मेला प्रबंधक, सिविल व पुलिस अधिकारियों की बैठक को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उनके साथ एस.एस.पी सरताज सिंह चाहल भी मौजूद थे।

Advertisements

विधायक डा. रवजोत सिंह की उपस्थिति में सिविल, पुलिस व मेला प्रबंधकों की बैठक में मेले के सुचारु आयोजन संबंधी की गई चर्चा, 13 से 15 मई तक संत बाबा जवाहर दास की याद में गांव सूसा में मेला आयोजित

डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि पिछले दो वर्षों से कोविड-19 के कारण इस मेले का आयोजन नहीं हो सका लेकिन इस वर्ष गांव सूसा में यह मेला श्रद्धाभाव से आयोजित किया जा रहा है, जिस संबंधी सिविल व पुलिस प्रशासन की ओर से सुचारु कानून व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम कर लिए गए हैं। उन्होंने मेला प्रबंधकों व श्रद्धालुओं से अपील करते हुए कहा कि वे श्रद्धापूर्वक इस मेले में शामिल होकर संत बाबा जवाहर दास जी के प्रति अपनी श्रद्धा व्यक्त करें। उन्होंने कहा कि मेले में श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए जिला प्रशासन की ओर से सभी जरुरी सुरक्षा इंतजाम किए जाएंगे।
इस मौके पर  एस.पी(डी) मुख्तियार राय, एस.डी.एम. होशियारपुर श्री शिवराज सिंह बल व अन्य सिविल व पुलिस अधिकारी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here