गांवों के विकास कार्यों में फंड की कमी नहीं आने दी जाएगी: विधायक आदिया

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। हलका शाम चौरासी में पड़ते प्रत्येक कस्बे व गांवों में विकास कार्यों की गति थमने नहीं दी जाएगी तथा इसके लिए फंड की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। उक्त बात हलका शाम चौरासी के विधायक पवन कुमार आदिया ने गांव बरोटी में पीने वाले पानी के ट्यूबवैल को जनता को समर्पित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि कंडी के हर गांव में सडक़, गलियां, नालियां, सिंचाई व पीने वाले पानी संबंधी समस्याओं का हल पहल के आधार पर करवाया जा रहा है।

Advertisements

-गांव बरोटी में जल सप्लाई स्कीम की जनता को समर्पित

ट्यूबवैल का उद्घाटन गांव के बुजुर्गों व महिलाओं के करकमलों से करवाते हुए विधायक आदिया ने कहा कि यह योजना गांव निवासियों को मौलिक अधिकार है तथा वे जनता के सेवक के रूप में अपना फर्ज निभा रहे हैं। इसलिए जनता के लिए किए गए कार्य का उद्घाटन करने का पहला हक भी जनता को है।

विधायक आदिया ने लोगों को आश्वासन दिया कि पंजाब सरकार द्वारा शुरू किए तंदरुस्त पंजाब मिशन को कामयाब बनाने के लिए लोगों को स्वच्छ वातावरण मुहैया करवाने के विशेष प्रयास किए जा रहे हैं। इस अवसर पर सरपंच बरोटी कुलविंदर कौर, कमल कुमार हंसराज, केवल सिंह, बाबा प्रेम दास, बलजीत सिंह, नंबरदार ज्ञान चंद, प्रभात सिंह, जरनैल सिंह, करनैल सिंह, हरदेव सिंह, विमला देवी, नंबरदार नरोत्तम गांव सराई व बड़ी संख्या में गांव वासी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here