पुलिस को शिकायत देने वाले फल विक्रेता को पीटा, पुलिस ने शुरू की जांच

शाम चौरासी (द स्टैलर न्यूज़)। गुंडा टेक्स वसूलने के खिलाफ आवाज उठाना मुस्तफा खान को उस समय भारी पड़ा जब शिकायत करने और मीडिया में आवाज बुलंद करने के कारण पार्षद द्वारा खान के साथ मारपीट करवाई गई। इस मारपीट का एक वीडियो भी सी.सी.टी.वी में कैद हो गया जिसमें दिख रहा है कि खान अपनी जान बचाते हुए सामने की एक कपड़े की दुकान में दाखिल हुआ तथा उसके पीछे 1 आदमी और 2 महिलाएं भी उसे मारने के लिए दुकान में दाखिल हुई।

Advertisements

जहां तक की उक्त कपड़े की दुकान के मालिक की पत्नी के साथ भी मारपीट की। जानकारी अनुसार एक दिन पहले ही मुस्तफा खान ने पार्षद द्वारा 100 रुपये वसूलने संबंधी एस.एस.पी. गौरव गर्ग को लिखित में शिकायत दर्ज करवाई थी। एस.एस.पी. को दी शिकायत में खान ने बताया कि उनके इलाके में ही एक अकाली दल पार्टी से संबंधित पार्षद द्वारा उससे पैसे वसूलने के लिए पिछले लंबे समय से परेशान किया जा रहा था। इस संबंध में मुस्तफा खान ने पुलिस उच्च अधिकारी से इंसाफ की मांग की है। जहां पुलिस ने मामले संबंधी जांच शुरू कर दी है।

वहीं इलाका पार्षद मंगल कुमार मंगी ने सारे आरोपों को नकारते हुए कहा कि उनके ऊपर लगाए जा रहे आरोप झूठे हैं तथा उन्होंने किसी से भी कोई पैसे नहीं मांगे।

इस मामले पर शाम चौरासी नगर कौंसिल प्रधान भगत राम ने कहा कि शाम चौरासी में जैसे जंगली गुंडा राज चल रहा है। इंसाफ मांगने के बदले मारपीट करना सरासर गलत है।

खान ने पहले उसे व उसकी पत्नी के लिए गलत शब्दों का किया था प्रयोग: सोनू

इस सबंध में जब मारपीट करने वाले सोनू से उसका पक्ष जानने की कोशिश की गई तो उसने पहले तो कहा कि खान उसपर जादूटोना करता है, फिर कहा कि खान ने उसको और उसकी पत्नी के लिए गलत शब्दों का प्रयोग किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here