तीक्ष्ण के जनता दरबार में वार्ड नंबर 1 की गलियों की दुर्दशा का उठा मुद्दा

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। पूर्व मंत्री तीक्ष्ण सूद द्वारा भाजपा कार्यालय होशियारपुर में लगाए गए जनता दरबार में दर्जनों लोगों लोग अपनी समस्याएं लेकर पहुंचे। वार्ड नंबर 1 से आए प्रतिनिधिमंडल ने बताया कि विकास कार्यों के बहाने लंबे समय से निगम के ठेकेदारों ने बहुत सी गलियां उखाड़ दी है, जिससे घरों से बाहर निकलना भी मुश्किल हो गया है। बरसात के दिनों में गलियों में पानी बरने से और भी परेशानी होती है। बहुत बार कहने के बावजूद भी ठेकेदार गलियां नहीं बना रहे। चुनापट्टी वाली गली में सीवरेज व वाटर सप्लाई डालना तो एक तरफ रहा वहां कच्ची गलियों में भी बारी घडे पड़े हुए हैं। जिनको समतल भी नहीं किया जा रहा।

Advertisements

प्राइवेट स्कूलों के अभिभावकों ने स्कूलों का समय बदलने की रखी मांग

कुछ लोगों ने भीषण सर्दी के मद्देनजर प्राइवेट स्कूलों के छोटे बच्चों के स्कूल का टाइम सुबह 8:30 की बजाय सुबह 9:30 की करने की मांग की। छोटी उम्र के हॉकी खिलाडिय़ों ने अपने कोच रणजीत सिंह राणा के नेतृत्व में स्टेडियम में समान रखने के लिए कमरे बनवाने के लिए ग्रांट का प्रबंध करवाने की प्रार्थना की। कुछ निर्माण मजदूरों ने शिकायत की कि उनके बधाई स्कीमों के कार्ड जारी करने में बिना वजह देरी की जा रही है।

तीक्ष्ण सूद ने सभी समस्याओं के हल के लिए संबंधित अधिकारियों से संपर्क करके उन्हें हल करने के लिए कहा। इस मौके पर मेयर शिव सूद, निपुण शर्मा, जिला प्रधान विजय पठानिया, सुरेश भाटिया, जगतार सिंह सैनी, बिंदुसार शुक्ला, यशपाल शर्मा, राकेश कुमार सैनी, कर्मवीर बाली, नरिंदर कौर, अमरजीत सिंह, अश्वनी गैंद, शरद सूद, रणजीत राणा, शिव कुमार कौशल, अमित अंगरा, जगमोहन नरूला, रामदेव यादव,विपुल वालिया, शिव कुमार आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here