पानी और सीवरेज के बढ़े बिलों से जनता में हाहाकार: पार्षद सुरेश भाटिया

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब की कांग्रेस सरकार जनता से मौलिक सुविधाएं छीनने पर अमादा हो गई है तथा सरकार द्वारा बिजली की दरों में रियायत देने के स्थान पर पानी एवं सीवरेज के बिलों में बढ़ोतरी करके जनता पर जो आर्थिक बोझ डाला गया है, उससे जनता में हाहाकार मच गया है। पंजाब सरकार जनता को लूटने पर आ गई है तथा अब तो ऐसा लगने लगा है कि कहीं सरकार सांस लेने पर भी टैक्स न लगा दे। यह बात जिला भाजपा उपाध्यक्ष पार्षद सुरेश भाटिया बिट्टू व पार्षद पूर्व डी.एस.पी. मलकीयत सिंह ने पंजाब सरकार द्वारा जनता पर बिलों के माध्यम से बढ़ाए जा रहे आर्थिक बोझ की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कही।

Advertisements

कहा, अब तक की सबसे विफल सरकार साबित हुई है पंजाब की कैप्टन सरकार

उन्होंने कहा कि यह बहुत ही दुख की बात है कि पंजाब की कांग्रेस सरकार अपनी नाकामियां छिपाने के लिए जनता पर बोढ डाल रही है तथा जनता के मौलिक अधिकारों पर डाका मारा जा रहा है। पार्षद भाटिया ने कहा कि पिछली भाजपा-अकाली सरकार ने 5 मरले तक के घरों के पानी व सीवरेज के बिल माफ किए थे तथा अब पता चला है कि मौजूदा कैप्टन सरकार जनता से यह सुविधा भी छीन लेने की तैयारी में है तथा जल्द ही 5 मरले वालों को भी बिलों का भुगतान करने के लिए विवश कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि पहले मात्र 120-120 रुपये पूरे वर्ष के पानी व सीवरेज के चार्ज किए जाते थे तथा कांग्रेस सरकार से जनता का सुख देखा नहीं गया और उसने अब यह राशि 105 रुपये प्रतिमाह कर दी है तथा हर तीन माह बाद लोगों को बिल भिजवाए जाने लगे हैं, जिससे ऐसा प्रतीत हो रहा है कि पंजाब में रहना कोई अपराध तो नहीं? उन्होंने कहा कि इतना ही नहीं कमर्शियल इमारतों में यह बिल 280-280 रुपये प्रति माह के हिसाब से वसूला जा रहा है।

एक तरफ जहां पंजाब में सबसे महंगी बिजली जनता को दी जा रही है वहीं अब पानी व सीवरेज के बिलों का बड़ा झटका जनता को दिया जा रहा है। पार्षदों ने कहा कि पंजाब की कैप्टन सरकार सबसे फेल सरकार साबित हो रही है तथा आने वाले निगम चुनाव में जनता बटन दबाकर सरकार की ज्यादतियों का बुरा फल उसे जरुर देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here