सी.ए.ए. बिल पास कर केंद्र सरकार ने भारत की धर्मनिरपेक्षता को किया मजबूत : डा. रमन घई

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। यूथ सिटीजन कौंसिल पंजाब ने केंद्र सरकार के पारित नागरिक संशोधन बिल के समर्थन में बिल पास करने के लिए केंद्र सरकार को धन्यवाद दिया है। यूथ सिटीजन कौंसिल के जिलाध्यक्ष डा. पंकज शर्मा की अध्यक्षता में कौंसिल की तरफ से आज नागरिक संशोधन बिल के समर्थन में नगर में मार्च निकाला गया। इस अवसर पर कौंसिल के प्रदेश अध्यक्ष डा. रमन घई ने विशेष तौर पर उपस्थित होकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व गृह मंत्री अमित शाह का धन्यवाद करते हुए कहा कि सी.ए.ए बिल पास होने से आज दुनिया का हर हिन्दू सिख बौद्ध, ईसाई, जैन, पारसी अपने आप को दुनिया के हर कौने में सुरक्षित समझ रहा है। डा. घई ने कहा कि आज कुछ राजनीतिक पार्टियों के नुमायदे अपने निजी राजनीतिक हित्तों की पूर्ति के लिए इस बिल का विरोध कर रहे हैं तथा देश की संपत्ति को नुकसान पहुंचकर देश को कमजोर करने में लगे हुए हैं।

Advertisements

 यूथ सिटीजन कौंसिल पंजाब ने नगर में सीएए बिल के समर्थन में निकाला मार्च

डा. घई ने कहा कि ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करके उन पर देशद्रोह का मामला दर्ज कर उन्हें $कड़ी से कड़ी सजा दी जाए तथा देश की क्षतिग्रस्त संपत्ति की भरपाई इनकी संपत्ति जब्त करके की जाए। डा. घई ने कहा कि दुख की बात है कि पंजाब में कांग्रेस शासित सरकार सी.ए.ए बिल को प्रदेश में लागू न करने की घोषणा कर रही है जोकि अति निंदनीय है। डा. घई ने सभी कार्यकर्ताओं व देशवासियों से आह्वान किया है कि यह दुनिया में अलग-अलग स्थानों पर रहने वाले हिन्दू,सिख, ईसाई, बौद्ध, जैन, पारसी के मानवधिकारों की रक्षा के लिए सीएए बिल को समर्थन करे व शरारती तत्वों की गैर जिम्मेदाराना बातों में बयान न देकर राष्ट्र को मजबूत करने में मदद करें।

इस अवसर पर मनोज शर्मा, अश्विनी ओहरी, डा. वशिष्ट कुमार, मोहित संधू, राज कुमार, मियंक शर्मा, एडवोकेट डी.एस. बागी, कुलदीप धामी, पवन शर्मा, सन्नी ठाकुर, होशियार सिंह धामी, रवि कुमार, रवनीश घई, कुलभूषण सेठी, नरेश कुमार, विजय ठाकुर, सुनील सेठी,  कृपाल धामी, परमजीत आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here