भगवान महावीर जैन चैरीटेबल अस्पताल में फिजियोथैरेपी सेवा शुरू, ऊषा जैन ने “गौरव जैन फिजियोथैरेपी सैंटर” जनता को किया समर्पित

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। सर्राफा बाजार में भगवान महावीर जैन चैरीटेबल अस्पताल में सेठ रोहताश जैन के पुत्र स्व. गौरव जैन की याद में स्थापित किए गए गौरव जैन फिजियोथैरेपी सैंटर का श्रीमती ऊषा जैन ने उद्घाटन किया व यह सेवा जनता को समर्पित की। इस अवसर पर सेठ रोहताश जैन तथा प्रियंका जैन भी विशेष तौर से उपस्थित थे।

Advertisements

-सेठ रोहताश जैन ने अपने बेटे स्व. गौरव जैन की याद में बनवाया सैंटर, अस्पताल प्रबंधकों को भेंट की 3 लाख की राशि

इस मौके पर समाज सेवी सेठ रोहताश जैन ने सैंटर में मरीजों के लिए अन्य सुविधाएं हेतू अस्तपाल के प्रधान चंद्रभूषण जैन व महामंत्री अनिल जैन को अस्पताल में ईलाज हेतू आने वाले मरीजों की सुविधा के लिए 3 लाख रुपये की राशि भी भेंट की। उन्होंने आश्वासन दिया कि मानव सेवा के इस महान कार्य को जारी रखने हेतू वे भविष्य में भी सहयोग प्रदान करते रहेंगे।

– जरूरतमंद मरीज मात्र 50 रुपये में प्राप्त कर सकेंगे फिजियोथैरेपी की सेवा, प्रधान चंद्रभूषण जैन ने संस्था की तरफ से सेठ रोहताश जैन का जताया आभार

इस मौके पर प्रधान चंद्रभूणष जैन ने सेठ रोहताश जैन का धन्यवाद किया तथा कहा कि अस्पताल में अन्य बीमारियों के इलाज के साथ-साथ अब लोगों को फिजियोथैरेपी की सुविधा भी मिलेगी जिसके लिए न्यूनतम फीस मात्र 50 रुपये रखी गई है। प्रधान चंद्रभूषण जैन ने बताया कि अस्पताल में दंत चिकित्सा, जरनल ओ.पी.डी. व लैबोरट्री की सुविधा का जनमानस को काफी लाभ मिल रहा है तथा संस्था द्वारा निस्वार्थ भाव से मानव सेवा के कार्य किए जा रहे हैं। जिसमें प्रत्येक सदस्य एवं दानी सज्जनों का सरहानीय सहयोग प्राप्त है।

इस अवसर पर चेयरमैन सुशील भूषण जैन, मैनेजर राजिंदर जैन, कोषाध्यक्ष अंकित जैन, डा. अशोक गुप्ता, एस.एस.जैन सभा के प्रधान राकेश बबला, महामंत्री अशोक जैन, ,लाला मुनी लाल जैन, अरुण जैन, रवि जैन, सुभाष जैन, नेम चंद जैन, राकेश जैन, आशीष जैन, दीपक जैन, अशोक महावीर, रवि मोहन जैन, अनिल जैन गोगी, रजनीश जैन, राजेश जैन, अस्पताल के चिकित्सक डा. रजनीश सूद, फिजियोथैरेपिस्ट अमनदीप कौर के अलावा बड़ी संख्या में गणमान्य लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here