कश्मीर में अल्पसंख्यक हिंदुओं को एक षड्यंत्र के तहत मारा जा रहा: राजेश मनन

कपूरथला(द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: कुमार गौरव। कश्मीर में अल्पसंख्यक हिंदुओं को एक षड्यंत्र के तहत पाक परस्त आतंकवाद द्वारा निर्मम हत्या पर अपना रोष जताते हुए भाजपा एनजीओ सैल के जिला प्रधान राजेश मनन ने केंद्र सरकार से कश्मीर में हिंदुओं को निशाना बना रहे आतंकवाद को कुचलने की मांग की। उन्होंने कहा कि शिक्षकों की समाज में अहम भूमिका होती है और शिक्षकों की हत्या कायरता पूर्ण और मानवता को शर्मसार करने वाली घटना है।उन्होंने कहा कि आतंकी जिस तरह बौखलाहट में निहत्थे, निर्दोष लोगों पर ऐसे हमले कर रहे हैं इससे वह इस भ्रम में न रहे कि वह अपने मंसूबों में कामयाब होंगे।आज नहीं तो कल उन्हें उनके किए की सजा जरूर मिलेगी। राजेश मनन ने कहा कि कश्मीर में एक षड्यंत्र के तहत अल्पसंख्यक हिंदुओं और सिखों को घाटी से बाहर निकालने के लिए पाक प्रायोजित आतंकवाद द्वारा निशाना बनाया जा रहा है। राजेश मनन ने कहा कि जब भी कश्मीर में शांति कायम होने लगती है तो सीमा पार बैठे आतंकी संगठनों के आका अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों के ऊपर हमला करके हालात को खराब करने का प्रयास शुरू कर देते हैं।पिछले कुछ दिनों से अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों के ऊपर हमले हो रहे हैं।

Advertisements

अब एक बार फिर से आतंकवाद व पाकिस्तान को सबक सिखाने की जरूरत है।उन्होंने कहा कि भाजपा एनजीओ सेल जिनके परिवार के सदस्यों को आतंकवादियों ने अपना निशाना बनाया है, उनके साथ है।राजेश मनन ने कह कि स्कूल टीचरों को उनके मजहब के आधार पर आतंकवादियों द्वारा नाम पूछ-पूछ कर गोली मारकर निर्मम हत्या की गई,जिसकी भाजपा एनजीओ सेल के कार्यकर्ता कड़े शब्दों में आलोचना करता है।

उन्होंने कहा कि आतंकवादियों के ऊपर कठोर कार्रवाई की जानी चाहिए ताकि घाटी में फिर से शांति कायम हो सके।उन्होंने सरकार व उपराज्यपाल से आतंकवाद पर कड़ा प्रहार करते हुए शिक्षकों की हत्या में शामिल आतंकियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है,ताकि भविष्य में ऐसी वारदात को अंजाम देने से पहले आतंकी सौ बार सोचे। अंत में दो मिनट का मौन रहकर मारे गए शिक्षकों की आत्मा शांति की भी कामना की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here