चब्बेवाल के विकास के लिए हर समय तत्पर रहते हैं डा. राज: शिवरंजन रोमी

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। गांव चब्बेवाल के शहीद भगत सिंह क्लब द्वारा फुटबाल टूर्नामैंट करवाए गए। जिसके फाईनल मैच के पुरस्कार वितरण समारोह में चब्बेवाल हलके के विधायक डा. राज कुमार मुख्य मेहमान के तौर पर शामिल हुए। सि मौके पर खिलाडिय़ों को ईनाम तथा मैनेजमैंट टीम को यादगारी मोमैंटो प्रदान करते डा. राज ने क्लब की मांग पूरी करते हुए ग्राऊंड के लिए स्पारक्लिंग वॉटर फाऊंटेन (पानी के बारीक छींटे करने वाले फव्वारे) के लिए 2 लाख देने की घोषणा की।

Advertisements

-फुटबाल क्लब को 2 लाख तथा गांव के लिए 10 लाख की घोषणा

इस घोषणा का सभी की तरफ से खुला स्वागत किया गया। डा. राज ने कहा कि इसके साथ पानी की बचत भी होती है जोकि आज के समय की विशेष जरूरच है तथा उन्होंने अपील की कि हर व्यक्ति को पानी का दूरउपयोग रोकने के लिए सुचेत होना चाहिए। इस अवसर पर गांव चब्बेवाल को 10 लाख देने के लिए कहा जो गांव में ओपन जिम, पत्ती लांगरीयां के शमशानघाट में महिलाओं के खड़े होने के लिए शैड बनवाने के लिए प्रयोग किए जाएंगे।

 

इस मौके पर पूर्व सरपंच चब्बेवाल शिवरंजन रोमी ने डा. राज का धन्यवाद करते हुए खुशी व्यक्त की कि वह चब्बेवाल वासियों की हर मांग खिले माथे मंजूर करते हैं। इसके पहले भी डा. राज ने गांव ममें बच्चों के झूले के लिए 2 लाख रुपये क्लब को दिए थे। इसके अलावा 2 लाथ रुपये उनके गांव के सरकारी हाई स्कूल की लाइब्रेरी के लिए भी घोषित किए हुए हैं।

रोमी ने कहा कि 23.5 लाख रुपये की लागत वाला नया ट्यूबवैल चब्बेवाल गांव को देने के लिए तो गांव वासी डा. राज के ऋणि हैं, क्योंकि इसके साथ पानी की दिक्कत से निजात मिली तथा गांव वासियों की तरफ से 3 लाख का शेयर भी डा. राज ने कैप्टन अमरिंदर सिंह से माफ करवाया था। इस दौरान शिवरंजन रोमी ने इस मौके पर प्रवासी चब्बेवाल निवासियों परमजीत सिंह काला का विशेष धन्यवाद किया। जिन्होंने खिलाडिय़ों को ट्रैक सूट भेंट किए। इस मौके पर रोमी ने मैनेजमैंट कमेटी के साथ-साथ उन्होंने एन.आर.आई. भाईयों का भी धन्यवाद किया जो टूर्नामैंट में पहुंच नहीं सके पर उनके आर्थिक सहयोग व हल्लाशेरी यह टूर्नामैंट सफलतापूर्वक संपन्न हुआ। जिसमें कुलवंत झूटी, संतोख सिंह झूटी, अमृतपाल सिंह झूटी, हरमेश सिंह झूटी आदि के नाम शामिल थे। इस मौके पर थियाड़ा, शिवरंजन रोमी, परमजीत सिंह चब्बेवाल, कुलदीप सिंह चब्बेवाल, मा.जोगा सिंह बठुल्ला, रणबीर सिंह राणा, दिलबाग सिंह बागी, गगनदीप चाणथू, चिरंजी लाल बिहाल, सरपंच शिंदरपाल बंटी, प्रेम सिंह जिआण आदि भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here