बुजुर्ग नेताओं व कार्यकर्ताओं की मेहनत से आज भाजपा बनी है वट वृक्ष: सांपला

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। भारतीय जनता पार्टी का स्वरूप जो आज लोग देख रहे हैं, इसके पीछे हजारों कार्यकर्ताओं की निस्वार्थ मेहनत छिपी है। आज भी ऐसे लाखों कार्यकर्ता हैं, जिन्होंने मेहनत कर भाजपा को सत्ता दिलवाई, पर खुद किसी भी स्वार्थ के बिना पार्टी की रीढ़ की हड्डी की तरह कार्य करते रहे। उपरोक्त शब्द पूर्व केन्द्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला ने जनसंघ के नेता मनसा राम बीटन को सम्मानित करने के अवसर पर कहे।

Advertisements

सांपला ने कहा कि मनसा राम बीटन ने उस समय पार्टी को अपना समय दिया, जब पार्टी संघर्ष के दौर से गुजर रही थी। उन्होंने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी के जन्म दिवस पर अटल दिवस मनाते हुए यह संकल्प लिया है कि वो ऐसे सभी कार्यकर्ताओं की सोच से प्रेरणा लेकर पार्टी का कार्य करेंगे। इस अवसर पर यूथ डिवेलपमैंट बोर्ड पंजाब के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड़ ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी जी की कार्यशैली से पूरा विश्व प्रभावित हुआ था, वहीं कार्यशैली भाजपा के हरेक कार्यकर्ता को अपनानी पड़ेगी।

उन्होने कहा कि जिन चुनौतियों का सामना मनसा राम बीटन जी जैसे कार्यकर्ताओं ने किया, वैसी चुनौतियां आज के कार्यकर्ताओं के सामने नहीं हैं। इसलिए आज समय अनुकूल होते हुए भी कभी-कभी मंजिल से दूर हो जाना चिन्ता का विषय है। उन्होंने कहा कि बर्जुगों के होश व नौजवानों के जोश के सुमेल से ही भाजपा भारत को विश्व गुरू बना सकती है। इस अवसर पर पूर्व पार्षद कमलजीत सेतिया ने भी अपने विचार व्यक्त किए। इस अवसर पर रजिंदर कुमार, रिषभ बीटन, दीपक कुमार व अन्य लोग भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here