विधायक आदिया के साथ बदसलूकी करने वाले कर्मियों और अधिकारियों को सस्पैंड किया जाए: गोल्डी कमालपुर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कांग्रेस सेवा दल के शहरी प्रधान आकाश शर्मा (गोल्डी कमालपुर) की अगुवाई में युवाओं ने भाजपा कार्यालय के समक्ष रैडरोड चौक पर भाजपा के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया और सांपला के खिलाफ जमकर नारेबाजी की व सांपला और केन्द्र की मोदी सरकार का पुतला फूंका गया।

Advertisements

इस मौके पर गोल्डी कमालपुर ने कहा कि एक विधायक जनता का चुना हुआ प्रतिनिधि होता है और हल्का शाम चौरासी से विधायक पवन कुमार आदिया विधायक के साथ-साथ जिला होशियारपुर कांग्रेस के अध्यक्ष भी हैं। एयरपोर्ट के उद्घाटनी समारोह में श्री आदिया को अंदर जाने से रोकने की घटना से होशियारपुर निवासियों की उनसे जुड़ी भावनाएं आहत हुई हैं। इसलिए सरकार को चाहिए कि श्री आदिया को अंदर जाने से रोकने वाले सुरक्षा कर्मी व मौके पर मौजूद अधिकारियों को सस्पैंड किया जाए और केन्द्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला का फर्ज बनता है कि वे इस संबंधी श्री आदिया से निजी तौर पर खेद प्रकट करें।

रैडरोड चौक पर भाजपा कार्यालय के समीप जलाया सांपला और केन्द्र सरकार का पुतला

गोल्डी ने कहा कि भले ही एयरपोर्ट का दोआबा क्षेत्र के लोगों को लाभ होगा, मगर केन्द्रीय राज्य मंत्री को यह बात नहीं भूलनी चाहिए कि वे एम.पी. होशियारपुर से बने थे, तो ही केन्द्रीय मंत्री बने। उद्घाटनी समारोह में होशियारपुर से कम लोग थे जबकि जालंधर के लोगों को पहल दी गई थी। जिसके चलते अब कोई कुछ भी कहे, मगर श्री आदिया को बेइज्जत करना एक सोची समझी साजिश का ही नतीजा है। जिसके कारण होशियारपुर निवासियों में खासा रोष व्याप्त है। जिसका जवाब वे आने वाले लोकसभा चुनावों में देंगे। गोल्डी ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से अपील की कि वे भी इसका संज्ञान लें और श्री आदिया को बेइज्जत करने वालों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश जारी करें।

इस मौके पर संदीप कुमार, राजन कुमार, प्रीतम सिंह, सन्नी कुमार, गोपी, राजा, मिंटू, मोनू, चाहत, भारत, दीशा कुमार, विक्की सिंह, मोनू कुमार, विजय कुमार, प्रदीप सिंह, दीपू, रिंका, गौरव, मनीष आदि सहित बड़ी संख्या में युवाओं ने रोष प्रदर्शन किया और सांपला व केन्द्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए पुतला फूंका।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here