यूनाइटेड क्लब ने करवाया वालीवॉल टूर्नामैंट, मैहमूदपूर की टीम रही विजयी

गढ़शंकर (द स्टैलर न्यूज़)। यूनाइटेड स्पोर्ट्स क्लब बीनेवाल द्वारा करवाए गए 17वें वालीवॉल टूर्नामैंट में मैहमूदपुर की टीम ने लखपुर की टीम को हराकर ट्राफी पर अपना कब्जा किया। इस दौरान ऐथलेटिक के मुकाबले में करवाए गए तो बतौर मुख्यातिथि काग्रेस के प्रदेशिक महासचिव व पूर्व विधायक लव कुमार गोल्डी शामिल हूए। बालीवाल टूर्नामैंट में विभिन्न जिलों की सतरह टीमों ने हिस्सा लिया।

Advertisements

मैहमूदपुर(मूकेरिया) व लखपुर (फगवाड़ा) की टीमों में जबरदसत मुकाबला खेला गया। तीसरे सैट में खेले गए मुकाबले में मेहमूदपुर की टीम ने 2-0 से जीत दर्ज कर ट्राफी पर कब्जा जमाया। इस मौके पर विशेष तौर पर पहुंचे पूर्व विधायक लव कुमार गोल्डी ने खिलाडिय़ों का हौंसला बढ़ाया तथा प्रबंधकों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि पिछले टूर्नामैंट में क्लब को 50 हजार की ग्रांट दी गई थी तथा क्लब द्वारा किए गए वायदे अनुसार दर्शकों के बैठने के लिए स्टैप तथा पानी की टंकी लगावई गई है जोकि एक सराहनीय कदम है। उन्होंने क्लब को आश्वस्त किया कि उनके सराहनीय प्रयास को देखते हुए तथा ग्रांट का बढिय़ा प्रयोग करने के लिए वह अगला टूर्नामैंट करवाने के लिए क्लब को सरकार से 1 लाख रुपये की ग्रांट दिलवाने की घोषणा की।

उन्होंने कहा कि पहले भी गांव वासियों की मांग पर पीने के पानी का ट्यूबवैल, पार्क व गलियों के निर्माण के लिए ग्रांट दिलावई गई है तथाभविष्य में भी गांव के शेष विकास कार्य करवाने के लिए सरकार से ग्रांट प्राप्त करने के लिए वह मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से बात करेंगे। इस अवसर पर आल इंडिया जाट महासभा के पंजाब महासचिव अजायब सिंह बोपाराय, क्लब के अध्यक्ष दिनेश भीमा, कुशल राणा, अमित बंटी, रिंकू राणा, संजीव डोड, बलविंदर सिंह, रिक्की राणा, मनीश मनी, रविंद्र खेपड़, संजय कुमार आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here