अनिल सभ्रवाल की अगुवाई में कांग्रेसियों ने संतोष चौधरी को दी नववर्ष की बधाई

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। कांग्रेसी नेता अनिल सभ्रवाल की अगुावाई में कांग्रेसी सदस्यों ने पूर्व केन्द्रीय राज्य मंत्री संतोष चौधरी से भेंट की। इस मौके पर अनिल सभ्रवाल व समस्त कांग्रेसियों ने श्री गुरू गोबिन्द सिंह जी के प्रकाश उत्सव, नववर्ष तथा लोहड़ी के त्यौहार की शुभकामनाएं दी। इस मौके पर श्रीमति चौधरी से भेंट करते हुए कांग्रेसियों ने उन्हें शुभकामनाएं देते हुए सम्मानित किया। इस मौके पर सभ्रवाल ने कहा कि नया वर्ष सबके लिए खुशियों भरा हो तथा इस वर्ष हम सभी को एकजुट होकर प्रण करना चाहिए कि हम समाज में बढ़ रही असामाजिक गतिविधियों को जड़ से खत्म करें, जिसके लिए हमें भी पहल करने की आवश्यकता है।

Advertisements

उन्होंने प्रकाशपर्व की बधाई देते हुए कहा कि श्री गुरू गोबिन्द सिंह जी द्वारा धर्म की रक्षा के लिए अपना परिवार वार दिया, तथा जो उन्होंने हहमारे लिए किया है उसका मूल्य आज के समय में कोई नहीं दे सकता जिसके लिए उन्होंने गोबिन्द सिंह जी को नमन किया तथा सरबत के भले की कामना करके अपना आशीर्वाद बनाए रखने की प्रार्थना की। इस उपरांत उन्होंने उपस्थिति को संबोधित करते हुए कहा कि पंजाब सरकार की तरफ से जरूरतमंद लोगों को हर सुविधा मुहैया करवाने के लिए युद्ध स्तर पर प्रयास किए जा रहा है,

जिसे सार्थक बनाने के लिए हमें भी अपना योगदान देकर जन-जन तक सुविधाओं एवं योजनाओं का लाभ पहुंचाना होगा ताकि हमारा राज्य विश्व में नंबर-1 पर आ सके। इस मौके पर श्रीमति चौधरी ने सभी कांग्रेसियों को बधाई दी तथा लोगों को पंजाब सरकार की योजनाओं के बारे अवगत करवाने का आह्वान किया। इस अवसर पर रवि कुमार, राजन, रमन कुमार, राम लुभाया, हरभजन सिंह, हरी आदि शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here