छुट्टियों के बाद स्कूल के पहले दिन खिले छात्रों के चेहरे, सेंट सोल्जर ने किया स्वागत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सर्दियों की छुट्टियों के बाद खुली सेंट सोल्जर ग्रुप की सभी ब्रांचों में पहुंचे छात्रों के चेहरों पर खुशी की लहर देखने को मिली। छुट्टियों में मस्ती तथा खेल-कुद के माहौल से निकल कर स्कूल पहुंचे छात्रों का स्वागत करने के लिए सभी ब्रांचों द्वारा खास रूप से तैयारियां की गई, जिसमें छात्रों को आकर्षित करने के लिए क्लास रूमज को खास तौर से सजाया गया।

Advertisements

 

छात्रों को छुट्टियों के आनंद जैसा महसूस करवाने लिए विभिन्न प्रकार के गेम्स और फन एक्टिविटी भी करवाई गई। डायरेक्टर सुखदेव सिंह, एस.एल. काजल, इंदर कुमार साहनी, प्रिंसिपल शैली भल्ला, उर्मिल सूद, सुशील सैनी, किरण बाला, सतविंदर कौर, सुखजिंदर कौर तथा रूपिंदरजीत सिंह ने बताया कि छात्रों का स्कूल में भव्य स्वागत करते हुए उन्हें मिलकर रहने ओर आने वाली परीक्षा की तैयारी में जुट जाने के लिए प्रेरित किया गया।

ग्रुप के चेयरमैन अनिल चोपड़ा तथा वाइस चेयरपरसन संगीता चोपड़ा ने आपने मैसेज में स्टाफ को बढिय़ा शिक्षा के लिए टीचिंग के नए तरीके अपनाने, छात्रों को अच्छे नतीजे लाने के लिए उत्साहत किया ओर सभी के लिए नया साल मंगलमई होने की कामना की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here