सड़क की दयनीय स्थिति से राहगीर परेशान, लोगों ने जताया रोष

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर शहर से दसूहा टांडा को जोडऩे वाली मुख्य सडक़ में बारिश के कारण खड्डे पडऩे से वहां से आने जाने वाले लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। जरा सी बारिश होते ही सडक़ में गड्ढे पड़ जाते हैं तथा जिससे हादसे होने का खतरा बढ़ जाता है। इस संबंधी इलाका निवासियों ने विभाग एवं सरकार के खिलाफ रोष व्यक्त करते हुए बताया शहर के दसूहा टांडा को जोडऩे वाले मुख्य मार्ग जोकि नलोईयां बाईपास से शुरू होकर लाजवंती खेल स्टेडियम के सामने से गुजरती है वह सडक़ अपनी हालत पर खुद रोती हुई नजऱ आ रही है।

Advertisements

सडक़ की हालत इतनी दयनीय है कि सुबह शाम गुजरते हुए वाहनों को एक दूसरे के पीछे वाहन लगाकर चलना पड़ता है। 100-200 मीटर लंबी लाइन में बड़े-बड़े खड्डे होने की वजह से वाहनों के रखरखाव के लिए भी ज्यादा पैसे खर्च करने पड़ रहे हैं। वहीं यह सडक़ रोजाना दसूहा से होशियारपुर आने-जाने वाले राहगीरों के लिए मुसीबत बनी हुई है, जहां समय के साथ-साथ वाहन का नुकसान होना तय है।

इस संबंध में जब विभाग को शिकायत की गई तो मरम्मत की बात चिन्तपूर्णी-जालंधर हाई-वे बनने की बात कहकर टाल दी गई। जिससे पता चलता है कि जब तक हाईवे नहीं बन जाता तो इस सडक़ के साथ-साथ शहर की अन्य सडक़ों पर भी सुधार काम नहीं किया जाएगा। इलाका वासियों ने कहा कि अगर पंजाब सरकार लोगों को सडक़ पर नागरिकों की सुविधा को लिए सहूलियत नहीं मुहैया करवा सकती तो बेकार के टैक्स लेना भी बंद करे। उन्होंने सरकार से अपील करते हुए कहा कि लोगों की जरूरत को मुख्य रखते हुए खराब सडक़ों की हालत को सुधारने में पहल करें ताकि लोगों की सुविधा में कोई बाधा न आए। इस अवसर पर रणदीप सिंह, राजू, बृजेश कुमार, रत्ता राम, अजायब सिंह, कुलदीप कुमार आदि मौजूद थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here