भाजपा पूर्वी मंडल सी.ए.ए. और एन.आर.सी.के समर्थन में 8 को करेगा रोड मार्च: पार्षद मेछी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भाजपा पूर्वी मंडल की तरफ से 8 जनवरी दिन बुधवार को शहर के अलग-अलग भागों में सी.ए.ए. एवं एन.आर.सी. के समर्थन में रोड मार्च निकाला जा रहा है। यह जानकारी मंडल अध्यक्ष पार्षद रमेश ठाकुर मेछी ने आज यहां जारी एक प्रैस विज्ञप्ति में दी। पार्षद मेछी ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह द्वारा लिया गया निर्णय देशहित में है तथा इसके प्रति जन-जन को जागरुक करना हमारा फर्ज है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि जो लोग इस एक्ट का विरोध कर रहे हैं उन्होंने न तो एक्ट पढ़ा है और न ही पड़ोसी देशों में रह रहे अल्पसंख्यकों के दर्द से उन्हें कोई मतलब है। उन्हें तो बस अपनी औछी राजनीति चमकानी है तथा किसी न किसी तरह से सुर्खियां बटौरनी हैं। पार्षद मेछी ने बताया कि कार्यकर्ता 12 बजे बहादुरपुर चौक पर एकत्रित होंगे तथा इसके उपरांत मार्च शुरु किया जाएगा जोकि शहर के अलग-अलग बाजारों से होता हुआ पुन: बहादुरपुर चौक पहुंचकर संपन्न होगा।

उन्होंने कार्यकर्ताओं एवं शहर निवासियों से अपील की कि वह समय पर पहुंचकर सी.ए.ए. एवं एन.आर.सी. के समर्थन में आवाज बुलंद करें व दूसरों को भी जागरुक करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here