बाहरी मुसलमानों की घुसपैठ व आबादी को रोकने के लिए विभिन्न संगठनों ने मुख्यमंत्री के नाम दिया ज्ञापन

हरियाना(द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: प्रीति पराशर। पंजाब के प्रमुख हिंदू, दलित, सिक्ख, धार्मिक और सामाजिक संगठनों द्वारा केंद्र सरकार द्वारा पिछले दिनों बनाए गए नागरिकता संशोधन एक्ट के पक्ष में और देश में बढ़ रही बाहरी मुसलमानों की घुसपैठ और आबादी को रोकने के लिए हरियाना में एस.एच.ओ. सुरजीत सिंह मांगट को पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के नाम एक ज्ञापन पत्र दिया गया। इस मौके समूह प्रतिनिधियों ने कहा कि पिछले दिनों केंद्र सरकार द्वारा देश की संसद में जो सी.ए.ए./ नागरिक संशोधन एक्ट पास किया गया है वह हर तरह के साथ इसका समर्थन करते है। उन्होंने कहा कि इस एक्ट के विरोध में जो भी धरने प्रदर्शन, हिंसा और तोडफ़ोड़ हो रही है वह पूरी तरह के साथ गलत है और देश के मुसलमानों को भडक़ाकर भारत देश का शांतमयी माहौल भंग करने की एक बहुत बड़ी साजिश है क्योंकि पीढ़ी दर पीढ़ी इस देश में रह रहे मुसलमानों को इस एक्ट का कोई भी नुकसान नहीं होने वाला है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि वह पंजाब सरकार से भी इस एक्ट को सख्ती के साथ लागू करने की मांग करते है क्योंकि पंजाब के गांवों व शहरों और कस्बों में दिन प्रति दिन बंगलादेश, पाकिस्तान और अफगानिस्तान से आए घुसपैठिए मुसलमानों की संख्या बढ़ती जा रही है जोकि चिंता का विषय है। उन्होंने कहा कि हमें सभी को एकजुट होकर बाहर से आए हुए घुसपैठिए मुसलमानों को देश से बाहर निकालकर आनी वाली पीढिय़ों के सुरक्षित भविष्य के लिए सी.ए.ए./नागरिक संशोधन एक्ट और भारत सरकार का समर्थन करना चाहिए ताकि हम फिर से गुलाम न हो जाए।

इस अवसर पर राजपूत सभा हरियाना मुकेश डडवाल, एडवोकेट अजय कुमार, करणी सेना विनोद ठाकुर, ब्राह्मण सभा हरियाना पवन कुमार, मनीश कुमार, भगवान वाल्मीकि शक्ति सेना पंजाब अजय कुमार, लैंड हारड वैल्फेयर सोसायटी इंद्रजीत सिंह सीकरी, हरियाना वैल्फेयर सोसायटी एस.बी. खन्ना, अवतार सिंह सीकरी नैशनल कौंसिल मैंबर भाजपा, मंडल प्रधान अजय चोपड़ा, महासचिव शाम सैनी, पार्षद रमन कुमार, रविंदर फौजी जनौड़ी, पार्षद सुभाष कुमार, योग शिक्षक करन कुमार, अढ़तिया एसोसिएशन पवन कुमार, एडवोकेट राज थापर, हल्का इंचार्ज दीपक प्रभाकर आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here