पीएमआरए ने की 1 दिवसीय हड़ताल, लेबर कमिशनर को सौंपा मांग पत्र

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब मैडीकल रिप्रेंजेटेटिव एसोसिएशन की तरफ से प्रधान गीरिश ओहरी व महासचिव अजय मेहता की अगुवाई में अपनी मांगों संबंधी सैंट्रल ट्रेड यूनियन द्वारा राष्ट्र स्तर पर की गई हड़ताल का पूर्ण तौर पर समर्थन किया गया। इस मौके पर पीएमआरए के सदस्यों ने मजदूर कमिशनर होशियारपुर को एक मांग पत्र भी सौंपा जिसके माध्यम से उन्होंने अपनी मांगों को पूरा करने की अपील की।

Advertisements

chicken biryani hoshiarpur

उन्होंने कर्मियों की मांगों से अवगत करवाते हुए बताया कि कर्मियों पर सेल व टारगेट के संबंध में किसी प्रकार का दबाब न बनाया जाए, नॉन अचिंविंग टारगेट से किसी को बेवजह तंग न किया जाए, लीगल ट्रेड यूनियन राइट्स कर्मियों के काम में दखल न देने की मांग की तथा राज्य सरकार से उच्च जानकार कार्यकर्ता को 1948 एक्ट के आधार पर सेल प्रमोशन नोटिफिकेशन जारी करने, सेल प्रमोशन वर्करों के लिए 8 घंटे निर्धाति किए जाएं जिसमें सुबह 9 से 3 बजे फील्ड का काम तथ 3 से 4 बजे तक की ब्रेक तथा 4 से 5 लिपिक का काम करने, नोटिफिकेशन के आधार पर उस कंपनी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए जो प्रोविजन सेल प्रमोशन इम्प्लाईज एक्ट के तहत नियमों की उल्लंघना करे आदि कई समस्याओं संबंधी मांग की कि उन्हें जल्द हल करके पूरा किया जाए।

इस अवसर पर पीएमआरए सदस्यों ने हड़ताल का समर्थन करते हुए पूरी तरह से कामकाज ठप रखा। इस अवसर पर बलराम पराशर, मानव कुमार, अतुल शर्मा, अजीत सिंह, रघुजीत डडवाल, संदीप चौधरी, यश कश्यप सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here