खस्ताहाल सड़क की मरम्मत जल्द न हुई तो करेंगे संघर्ष: ग्रामीण

राजौरी(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: अनिल भारद्वाज। तत्तापानी से दरकेरी, चंबा मंडी सडक़ की जर्जर खस्ताहाल से परेशान ग्रामीणों ने सडक़ की मरम्मत की मांग के साथ ही यह चेतावनी भी दी है कि यदि सडक़ की मरम्मत का कार्य जल्द पीडब्ल्यूडी विभाग द्वारा शुरू नहीं करवाया जाता तो हम ग्रामीण सडक़ पर उतर कर धरना प्रदर्शन करेंगे।

Advertisements

पूर्व सरपंच विष्ण कुमार, कृष्ण लाल, मुनीर सेन, जोगिंदर पाल आदि ग्रामीणों ने कहा कि तत्तापानी से दर केरी. चंबा मंडी सडक़ पिछले लंबे समय से खस्ताहाल स्थिति में है तथा यह सडक़ वाहन चालकों के साथ-साथ आम लोगों की परेशानी को भी बढ़ा रही है।

वहीं उन्होंने कहा कि सडक़ के खस्ताहाल के चलते यात्री वाहनों की कमी भी इस सडक़ मार्ग पर साफ देखी जा रही है मात्र एक से दो मेटाडोर ही चल रही है और उनमें भी सवारियां क्षमता से कहीं अधिक रहती हैं जिससे कभी भी सडक़ के खस्ताहाल के चलते कोई हादसा हो सकता है।

वहीं ग्रामीणों ने यह भी कहां की हम ग्रामीणों की मांग है कि सडक़ की मरम्मत का कार्य पीडब्ल्यूडी विभाग जल्द करवाएं अन्यथा हम ग्रामीण सडक़ पर उतर कर धरना प्रदर्शन पर करने को मजबूर होंगे और इसकी जिम्मेदारी पीडब्ल्यूडी विभाग की होगी।

वहीं, इस संबंध में पीडब्ल्यूडी विभाग के एईई तिलक राज का कहना है कि विभाग के अधीन जो भी सडक़ें हैं उन सडक़ों में से कुछ सडक़ों की मरम्मत का कार्य शुरू कर दिया गया है और जल्द ही तत्तापानी से चंबा मंडी को जोडऩे वाली सडक़ की मरम्मत का कार्य भी करवा कर इसमें सुधार लाया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here