भाजपा ने पंजाब में सी.ए.ए लागू करने संबंधी एस.डी.एम के माध्यम से कैप्टन को सौंपा ज्ञापन

मुकेरियां (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: ईशान पराशर। भारतीय जनता पार्टी के जिला प्रधान संजीव मन्हास की अध्यक्षता में एस.डी.एम. मुकेरियां के माध्यम से पंजाब के राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा गया। जिसमें उन्होंने नागरिकता संशोधन एक्ट को पंजाब में जल्द लागू करने की मांग की। इस अवसर पर जिला प्रधान संजीव मनहास, जंगीलाल महाजन, संदीप मन्हास, अजय कौशल सेठू आदि ने कहा कि जिस प्रकार मुख्यमन्त्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बयान दिया है कि वह पंजाब में नागरिकता संशोधन एक्ट को लागू नहीं करेंगे वह बेहद ही असंवैधानिक है क्योंकि कैप्टन सरकार ने संविधान की सौगंध खाकर सीएम पद की जिम्मेदारी संभाली थी।

Advertisements

भारत के संविधान की एकता और अखंडता की रक्षा की बात की थी। मगर जिसकानून को ससंद के दोनों सदनों में पास होकर जिस एक्ट को राष्ट्रपति के हस्ताक्षर के बाद देश में लागु कर दिया गया उसको पंजाब में लागु न करने की बात करना बहुत ही निंदनीय है। उन्होंने कहा कि पंजाब के हिन्दू, सिख समाज ने 1947 के बटवारे में सबसे अधिक कष्ट सहे तथा पाकिस्तान, अफगानीस्तान व बंगलादेश में सताए गए हजारों सिख और हिन्दू शरणार्थियों को जिस प्रकार कई दशकों से मुश्किल से अपना जीवन व्यतीत करना पड़ रहा है।

उनको नागरिकता देकर उनकी जिदंगी आसान बनाने की जो कोशिश भारतीय जनता पार्टी ने की है कैप्टन साहिब उसको नाकाम करने की कोशिश करने का प्रयास कर रहे है। इस समय भाजपा मुकेरियां के हल्का इंचार्ज जंगीलाल महाजन ,प्रदेश कार्यकरणी सदस्य संदीप मन्हास, अजय कौशल सेठू, सतपाल शास्त्री, मंडल अध्यक्ष राजेश वर्मा, पूर्व सरपंच कश्मीर लाल, बलवीर सिंह, राजू बलग्गन आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here