कैबिनेट मंत्री व बी.सी. आयोग के चेयरमैन ने मोहल्ला रेलवे मंडी में बस क्यू शैल्टर का किया उद्घाटन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शहर के विकास में फंडों की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी और प्राथमिकता के आधार पर विकास करवाए जाएंगे। यह विचार उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा ने सरकारी कन्या सीनियर सेकेंडरी स्कूल रेलवे मंडी के बाहर बस क्यू शैल्टर का उद्घाटन करते हुए रखे। इस दौरान उनके साथ बी.सी. आयोग के चेयरमैन सरवन सिंह भी मौजूद थे।

Advertisements

-शहर के विकास में फंडों की नहीं आने दी जाएगी कोई कमी: कैबिनेट मंत्री अरोड़ा

कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने कहा कि इसी कड़ी में शहर के अलग-अलग स्थानों पर बस क्यू शैल्टर आम जनता के लिए बनाए जा रहे हैं ताकि उन्हें धूप या बारिश के दौरान किसी तरह की दिक्कत का सामना न करना पड़े। उन्होंने कहा कि यह शैल्टर इस लिए बनाए जा रहे हैं ताकि धूप व बारिश के दौरान लोगों को किसी असुविधा का सामना न करना पड़े। आधुनिक ढंग से बनाए गए यह शैल्टर इस हिसाब से डिजाइन किए गए हैं ताकि लोग आराम से वहां बैठकर अपनी बस का इंतजार कर सकें।

इस अवसर पर इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा, देहाती कांग्रेस अध्यक्ष कैप्टन कर्म चंद, पार्षद सुरिंदर पाल सिद्धू, कुलदीप अरोड़ा, मनमोहन सिंह कपूर, शादी लाल, दीपक पुरी, एक्सियन रजिंदर गोतरा, एस.डी.ओ. गुरमीत सिंह, जसविंदर, सतवीर सिंह, जसवीर के अलावा अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here