दो मिनट का मौन धारण कर देश के लिए बलिदान देने वाले शहीदों को किया याद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: संदीप डोगरा। जिला प्रबंधकीय कांप्लेक्स में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी का बलिदान दिवस मनाया गया। इस अवसर पर अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर(सामान्य) हरप्रीत सिंह सूदन ने अलग-अलग विभागों के अधिकारियों व कर्मचारियों ने महात्मा गांधी जी की तस्वीर को श्रद्धा सुमन अर्पित किए।

Advertisements

 

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी का बलिदान दिवस मनाया

इस दौरान पंजाब पुलिस की टुकड़ी की ओर से हथियार उल्टे कर श्रद्धांजलि भेंट की। इसके बाद सभी अधिकारियों व कर्मचारियों ने दो मिनट का मौन धारण कर शहीदों के बलिदान को याद किया।  श्रद्धांजलि समागम में अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी व देश के अन्य शहीदों को श्रद्धांजलि भेंट करते हुए राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की ओर से दर्शाए सच, प्रेम व अहिंसा के रास्ते पर चलते हुए उनके आदर्शों को अपनाने के लिए कहा।

उन्होंने अधिकारियों व कर्मचारियों को अपनी ड्यूटी पूरी ईमानदारी, लगन, अनुशासन व समर्पण की भावना से निभाने के लिए भी प्रेरित किया। इस अवसर पर डी.एस.पी. दलजीत सिंह खख, जिला लोक संपर्क अधिकारी हाकम थापर, जिला सामाजिक सुरक्षा अधिकारी मुकेश गौतम, सहायक लोक संपर्क अधिकारी लोकेश कुमार के अलावा अलग-अलग विभागों के अधिकारी व कर्मचारी भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here