यूथ कांग्रेस ने म्यूंसिपल कमेटी कार्यालय के गेट पर लगाया ताला, जनसमस्याएं हल न होने से आक्रोशित थे कार्यकर्ता

मुकेरियां/होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आज 7 फरवरी को यूथ कांग्रेस मुकेरियां के प्रधान बलविंदर कुमार तथा यूथ कांग्रेस जिला प्रधान दमनदीप बिल्ला नरवाल की अगुवाई में बड़ी संख्या में यूथ कार्यकर्ताओं ने एकत्र होकर म्यूंसिपल कमेटी मुकेरियां के गेट को ताला लगा दिया।

Advertisements

जिक्रयोग्य है कि बीजेपी कमेटी का मुकेरियां पार्षद पर कब्जा है तथा शहर निवासियों को प्राथमिक सहूलियत भी नहीं मिल रही। यूथ कांग्रेस मुकेरियां ने कुछ दिन पहले सफाई तथा स्ट्रीट लाइटों का अहम मुद्दा उठाया था तथा कहा था कि अगर मांग संबंधी काम पूरा नहीं हुआ तो कमेटी घर को ताला लगा देंगे। दमन नरवाल ने कहा कि यूथ कांग्रेस हर समय लोगों के पक्ष में लड़ाई लड़ती रहेगी।

उन्होंने कहा कि अगर भाजपा सरकार अगर आम जनता के काम करने में असमर्थ है तो उन्हें खुद ही इस्तीफा दे देना चाहिए और कार्यालय बंद कर देने चाहिए। दमन ने कहा कि ताले लगाने का मकसद सोए हुए भाजपा नेताओं को जगाना है। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर किसी भी कार्यालय में आम जनता की सुनवाई नहीं हुई तो, यूथ कांग्रेस होशियारपुर की टीम ऐसे कार्यालयों को पक्के तौर पर ताले लगा देगी। इस अवसर पर मा. सेना सिंह, महंत सुनील, शाम सिंह शामा, प्रिंसिपल गुरदियाल सिंह, सुमित, जिला परिषद सदस्य पवित्रदीप सिंह प्रधान शाम चौरासी, मोती पहलवान, तेजी थिआड़ा, चंदन वीर, करन सिंह, हितेष महाजन, सतिंदर सोहल, मिक्की, खुरशीदपुर, अजय रंगा आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here