खेल से बच्चों में बढ़ते हैं अनुशासन व लीडरशिप के गुण: अविनाश खन्ना

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन की तरफ से करवाए जा रहे अंतर जिला कटोच शील्ड क्रिकेट टूर्नामैंट में आज शुरू हुए जोन-बी का फाईनल मुकाबला 2 दिवसीय होशियारपुर व नवांशहर के बीच खेला जा रहा है।

Advertisements

मैच के पहले दिन भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राये खन्ना ने विशेष तौर से पहुंचकर खिलाडिय़ों से परिचय प्राप्त किया। एसोसिएशन के सचिव डा. रमन घई ने बताया कि खिलाडिय़ों को संबोधित करते हुए अविनाश राये खन्ना ने कहा कि जिला क्रिकेट एसोसिएशन के प्रयासों से क्रिकेट के प्रति युवाओं में रूचि बढ़ी है।

उन्होंने कहा कि खेल से जुडऩे वाले बच्चे और युवाओं में अनुशासन व लीडरशिप जैसे गुणों का संचार दूसरे बच्चों से ज्यादा होता है। श्री खन्ना ने कहा कि होशियारपुर क्रिकेट का हब बन रहा है तथा इसे और बढ़ावा देने के लिए इसी प्रकार निरंतर प्रयास करते रहने की जरूरत है। उन्होंने एच.डी.सी.ए. के पदाधिकारियों व सदस्यों को बधाई देते हुए कहा कि वह दिन दूर नहीं जब प्रदेश व राष्ट्र स्तरीय क्रिकेट टूर्नामैंट यहां होंगे।

इस अवसर पर एसोसिएशन के अध्यक्ष दलजीत सिंह खेला, चेयरमैन टूर्नामैंट कमेटी डा. पंकज शिव, पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन के सिलैक्शन कमेटी चेयरमैन अरूण शर्मा, सिलेक्टर कुलदीप धामी, चंदन मदान, समीर मेहरा, गुरप्रीत सिंह,जिला कोच दलजीत सिंह, दविंदर कौर, बसंत वैद्य, विजय गट्टा आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here