शातिराना ढंग से महिला के हाथ से उड़ाया सोने का कड़ा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कुछ दिनों से शहर में बढ़ रही लूटपाट की घटनाओं ने शहर निवासियों में एक बार फिर से डर का माहौल व्याप्त कर दिया है और पुलिस अधिकारी सुरक्षा प्रबंध पुख्ता होने के दावे करते नहीं थक रहे। जबकि सच्चाई दावों से कोसों दूर दिखाई दे रही है।
एक तरफ जहां झपटमारों ने शहर में लोगों खासकर महिलाओं का घर से निकला दूभर बना दिया है तो दूसरी तरफ शहर में कुछ ऐसे शातिर लोग भी घूम रहे हैं जो लोगों के साथ परिचय निकाल कर इतने शातिराना ढंग से उनके गहने उड़ा ले जाते हैं कि किसी को कुछ पता ही नहीं चलता। ऐसी ही एक घटना उस समय सामने आई जब सुतैहरी रोड पर स्थित एक घर से संकीर्तन से घर लौट रही एक बुजुर्ग महिला के हाथ में पहना सोने का कड़ा ठग ले उड़े। सिविफ्ट कार में आए नौसरबाजों ने महिला से पहले तो जानपहचान निकाली और बाद में इतने शातिराना ढंग से उनके हाथ में पहना कड़ा उड़ा लिया कि उन्हें पता ही नहीं चला कि उनके साथ क्या हो गया है।
जानकारी देते हुए पीडि़ता जसविंदर कौर पत्नी अमरीक सिंह निवासी मोहल्ला सैंट्रल टाउन ने बताया कि 5 मार्च दिन रविवार को वह अपने पड़ोस में ही स्थित एक घर में संकीर्तन पर गई थी। उन्होंने बताया कि जब वह करीब 2 बजे संकीर्तन से वापस अपने घर जाने लगी तो पड़ोसियों के घर के बाहर ही उन्हें एक कार में तीन महिलाएं एवं एक पुरुष ने उन्हें बुलाया। वे उनके साथ इस तरह लिए जैसे वे उन्हें पहचानते हों। उन्होंने बताया कि बातों ही बातों में कार सवारों ने उनसे पीने का पानी मांगा। इसी दौरान कार सवार महिलाओं ने इतने शातिराना तरीके से उनके हाथ में पहना कड़ा निकाल लिया कि उन्हें पता ही नहीं चला। उन्होंने बताया कि कार सवारों की मांग पर जब वह संकीर्तन वाले घर से पानी लेने गई तो कार सवार वहां से फरार हो गए। इस संबंधी उन्होंने पुलिस को सूचित कर दिया है। उन्होंने बताया कि इस संबंधी सी.सी.टी.वी. कैमरे की फुटेज भी पुलिस को दे दी गई है, जिससे यह पता चलता है कि कार सवारों के साथ वहां पहले से मौजूद एक लडक़ा कथित तौर पर मिला हुआ है। जिस पर शंका जाहिर करते हुए पुलिस से उन्होंने लडक़े से पूछताछ करने व कार सवारों को पकडऩे की अपील की है।

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here