398 बोतल अवैध शराब सहित दो तस्कर गिरफ्तार

जम्मू/ राजौरी(द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: अनिल भारद्वाज। पुलिस ने एक बड़ी शराब तस्करी को नाकाम करते हुए दो तस्करों को गिरफ्तार किया और साथ ही उनसे शराब की 398 बोतलें बरामद की हैं और तस्कर उसे अवैध बिक्री के लिए ले जा रहे थे ।आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। दोनों शराब को महंगे दाम पर बेचने के लिए ले जा रहे थे। पुलिस ने आगे की कार्रवाई की छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस थाना क्षेत्र राजौरी के अंतर्गत पुलिस टीम ने विशेष नाका लगा लगाया गया था जो सफल रहा।

Advertisements

शराब के अवैध कारोबार की सूचना मंगलवार को राजौरी पुलिस को मिली और जिला पुलिस के आला अधिकारी के निर्देश पर पुलिस थाना प्रभारी समीर जिलानी की अध्यक्षता में डीएसपी मुख्यालय राजौरी सुरिंदर की रेखदेख में एक नाका लगाया और आने जाने बाले वाहनों की जांच की गई लेकिन जब एक दिल्ली संख्या नंबर का वाहन डीएल 9सीडी-8346 (कार) को नाके पर मौजूद जवानों ने उसे रुकने का इशारा किया तो उक्त आरोपी वह नाका तोड़ भगाने की कोशिश कर रहा था जो नाकाम रही। वाहन की जांच करने पर उसमें से 398 बोतल शराब बरामद हुई।

दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस शराब सहित वाहन को जब्त कर थाने ले आई। आरोपियों की पहचान शाराज अहमद पुत्र मोहम्मद अरशाद निवासी सुरनकोट (पुंछ) व मुख्तार अहमद पुत्र मोहम्मद सादिक निवासी धारगलून मेंढर के रूप में की गई है। पुलिस स्टेशन राजौरी में आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। एसएसपी चंदन कोहली ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here