वित्तमंत्री ने प्रदेश के विकास को गति देने वाला बजट पेश किया है: पार्षद धीर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। प्रदेश के वित्तमंत्री मनप्रीत सिंह बादल द्वारा पेश किया गया बजट प्रदेश के विकास को गति देन वाला बजट है। उन्होंने बजट में हर क्षेत्र के लिए विशेष पैकेज की घोषणा करके और स्वास्थ्य एवं शिक्षा के साथ-साथ रोजगार के अवसर पैदा करने के लिए जो प्रावधान किए हैं उनके कारण प्रदेश व प्रदेश की जनता दोनों का भला होगा।

Advertisements

यह बात पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी व्यापार सैल के प्रदेश महासचिव पार्षद सुदर्शन धीर ने बजट का स्वागत करते हुए कही। उन्होंने कहा कि होशियारपुर में कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा की प्रयासों से जो प्रोजैक्ट शुरु होने जा रहे हैं उससे होशियारपुर का नाम पंजाब ही नहीं बल्कि देश व विदेशों के पटल पर ऊभरकर सामने आएगा। उन्होंने कहा कि शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार, इंडस्ट्री, खेल, कर्मचारियों को डी.ए. की किश्त और रोजगार बढ़ाने के लिए सेवानिवृत्ति की उम्र घटाकर नौकरियां बढ़ाने का जो सराहनीय प्रयास किया है उसके लिए मनप्रीत बादल बधाई के पात्र हैं।

पार्षद धीर ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की अगुवाई में प्रदेश एक बार फिर से खुशहाली की राहों पर अग्रसर है तथा प्रदेश में अमन, कानून और शांति के साथ-साथ आपसी भाईचारे को बढ़ाने के लिए सरकार द्वारा कड़े कदम उठाए जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here