कांग्रेस के पूर्व प्रवक्ता प्रेम कौशल ने केंद्रीय मंत्री अनुराग व विधायक नरेंद्र ठाकुर पर साधे निशाने

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। कांग्रेस के पूर्व प्रवक्ता प्रेम कौशल ने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर व विधायक नरेंद्र ठाकुर के राजनीतिक बयानों को घेरते हुए निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री अनुराग को देश को यह बताना चाहिए कि उनके मुताबिक वह ग़द्दार लोग कौन हैं जिनको गोली मारने की बात वह कर रहे थे। वहीं नरेंद्र ठाकुर को भी सलाह दी है कि कांग्रेस के प्रति प्रतिकूल टिप्पणी करने से पहले उन्हें स्मरण होना चाहिए कि जिस पार्टी और नेतृत्व की वह आलोचना कर रहे हैं उसी पार्टी के चुनाव चिन्ह पर लोकसभा तथा विधानसभा का चुनाव नरेंद्र ठाकुर लड़ चुके हैं।

Advertisements

केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर द्वारा दिल्ली की हिंसा में शामिल लोगों के विरुद्ध सख्त कार्यवाही किये जाने के ब्यान पर प्रदेश कांग्रेस के पूर्व प्रवक्ता प्रेम कौशल ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि दिल्ली में हुई हिंसा की पृष्ठभूमि में अपने भाषण के उन शब्दों को भी उन्हें स्मरण करना चाहिए । उन्होंने कहा कि दिल्ली में हुई हिंसा जहां देश में व्याप्त साम्प्रदायिक सदभाव को तहस नहस करने का एक सोचा समझा षडयंत्र है वहीं दुर्भाग्यवश हिमाचल के किसी नेता द्वारा इस तरह नफरत और बैमनस्य पैदा करने वाला भाषण हिमाचलियों की शान तथा पहचान के ऊपर भी काला धब्बा है।

केंद्रीय मंत्री का अपने ब्यान को गलत दिखाने के लिये मीडिया को दोष देना भी दुर्भाग्यपूर्ण है सारे देश ने उनके भडक़ायु और नफरत से भरे शब्दों को सुना तथा देखा है। प्रेम कौशल ने हिंसा में शामिल अपराधियों को सज़ा देने के साथ 2 इस हिंसा की पटकथा लिखने वालों के ख़िलाफ़ भी कार्यवाही करने की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here