गुरमुख सिंह आम आदमी पार्टी गढ़शंकर युवा विंग के प्रधान नियुक्त

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आम आदमी पार्टी के यूथ विंग की एक बैठक जिला यूथ प्रधान डॉक्टर हरमिंदर सिंह बक्शी की अध्यक्षता में पार्टी कार्यालय में आयोजित हुई। बैठक में राज्य उपप्रधान एवं विधानसभा हलका होशियारपुर के इंचार्ज संदीप सैनी, शहरी अध्यक्ष अजय वर्मा, संयुक्त सचिव पंजाब सतवंत सिंह सियान, यूथ विंग संयुक्त सचिव पंजाब जसपाल सिंह चेची व ट्रेड विंग जिला अध्यक्ष राजेश जसवाल विशेष तौर पर शामिल हुए। बैठक में जिला होशियारपुर के यूथ विंग की मजबूती के लिए गहन विचार विमर्श करते हुए फैसला लिया गया कि पार्टी को बूथ स्तर पर मजबूत करने के लिए ज्यादा से ज्यादा नौजवान वर्ग को पार्टी की जिम्मेदारी दी जाए और हर विधानसभा क्षेत्र में यूथ विंग की टीमें गठित करके पार्टी के कार्य को गति दी जाए।

Advertisements

इस अवसर पर जिला यूथ विंग प्रधान डॉ हरमिंदर सिंह बख्शी ने अपने विचार रखते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी क्रांतिकारी आंदोलन का नाम है और एक ना एक दिन यह देश युवा शक्ति के सहारे पार्टी द्वारा शक्तिशाली राष्ट्र निर्माण होगा। उन्होंने नौजवान वर्ग से अपील करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी का बढ़-चढक़र साथ दें ताकि एक उज्जवल पंजाब बनाया जा सके।

आम आदमी पार्टी की शक्ति है यूथ विंग आप: संदीप सैनी

बैठक को संबोधित करते हुए संदीप सैनी ने कहा कि युवा वर्ग किसी भी पार्टी की रीड की हड्डी होती है और जब तक पार्टी का युवा विंग एकजुटता के साथ पार्टी के लिए संघर्ष नहीं करता तब तक कोई भी मुकाम हासिल नहीं किया जा सकता। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी का यह सपना है कि हम ऐसा शासन देंगे की पंजाब का नौजवान वर्ग विदेशों में जाकर रोजगार करने की जगह अपने प्रदेश एवं देश में रोजगार करके देश की तरक्की में हिस्सा डालें। उन्होंने कहा कि आज पंजाब का नौजवान अकाली भाजपा एवं कांग्रेस के कुशासन की वजह से बेरोजगारी की मार झेल रहा है और हर तरफ से शोषित एवं लाचारी भरा जीवन जी रहा है। जिसको किसी भी कीमत पर सहन नहीं किया जा सकता।

संदीप सैनी ने कहा कि 2022 का चुनाव युवा शक्ति के सहारे ही पार्टी लड़ेगी और और यदि पंजाब की जनता आम आदमी पार्टी को पंजाब की सत्ता सौंपकर सेवा करने का अवसर प्रदान करती है तो पंजाब से भ्रष्टाचार और बेरोजगारी की समस्या को जड़ से समाप्त कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि जहां पंजाब की धरती उत्तम किस्म की है वहीं पंजाब का नौजवान मेहनती और बुद्धिमान है। अगर, पंजाब की धरती का नौजवान विदेशों में जाकर मेहनत और बुद्धिमता से कामयाबी हासिल कर सकता है तो यदि उसे अपनी धरती पर सही अवसर प्रदान किए जाते हैं तो वह अपनी कुशलता से कामयाबी के एक नए अध्याय का निर्माण कर सकता है।

इस अवसर पर गढ़शंकर युवा विंग के प्रधान पद पर गुरमुख सिंह को नियुक्त किया गया। अपनी नियुक्ति पर गुरमुख सिंह ने सभी का धन्यवाद किया और पार्टी की मजबूती के लिए कार्य करने का संकल्प लिया। इस अवसर पर एडवोकेट अमरजोत सिंह सैनी, मुख्तियार सिंह, संजीव कुमार, हरजीत सिंह, अशोक चेची, चरणजीत सिंह, कुलविंदर सिंह, कृष्ण वर्मा, पंकज मेहरा, राजीव सैनी, गुरदयाल सिंह, राजेश शारदा, तरुण गुप्ता, हरपाल लाडा, पंकज मेहरा, गुरदयाल सिंह तथा अन्य उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here