यूथ सिटीजन कौंसिल ने देश के गद्दारों की जलाई होली, दंगों का शिकार लोगों को दी श्रद्धांजलि

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। यूथ सिटीजन कौंसिल पंजाब ने होली का पर्व एक अलग ही अंदाज में मनाया। कौंसिल के पदाधिकारयिों ने देश के गद्दारों की होली जलाई और देश विरोधी ताकतों को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए हर समय तत्पर रहने का आह्वान करते हुए दिल्ली दंगों में मारे हुए लोगों को श्रद्धांजलि अर्पित की। इस मौके पर जिला प्रधान डा. पंकज शर्मा की अगुवाई में कौंसिल सदस्य सरकारी कालेज चौक पर इकट्ठा हुए। इस अवसर पर कौंसिल के प्रदेश अध्यक्ष डा. रमन घई विशेष तौर से उपस्थित हुए।

Advertisements

देश के अंदर बैठे गद्दारों के खिलाफ सरकार सख्त कार्यवाही करे: डा. रमन घई

मौके पर मौजूद सदस्यों एवं अन्य लोगों को संबोधित करते हुए डा. घई ने कहा कि देश विरोधी ताकतें जो हमारे समाज में रह कर देश को तोडऩे में लगी हुई हैं, ऐसे व्यक्ति चाहे जितने भी उच्च पद पर आसीन हों उनके खिलाफ सरकार को सख्ती से कार्यवाही करते हुए जेल भेजना चाहिए ताकि और लोग देश को तोडऩे वाले मनसूबों में कामयाब न हो सकें। डा. घई ने कहा कि आज समय की मांग है कि जो लोग देश के टुकड़े करने की बात कहते हैं तथा संप्रदायक सदभाव खराब कर देश में अशांति का माहौल पैदा करके देश को कमजोर कर रहे हैं, ऐसे लोगों की पहचान जल्द से जल्द कर उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही करनी चाहिए।

यूथ सिटीजन कौंसिल पंजाब ने देश के गद्दारों की होली जलाकर दंगों का शिकार हुए लोगों को भेंट की श्रद्धांजलि

उन्होंने कहा कि आज देश को पाकिस्तान से कम और देश के भीतर बैठे गद्दारों से ज्यादा खतरा है। क्योंकि, पाकिस्तान तो दुश्मन के रुप में दिखाई देता है लेकिन हमारे घर में बैठे देश के गद्दार हमारे बीच रहकर देश विरोधी कार्य करने में लगे हुए हैं। केन्द्र सरकार को भी इसका कड़ा संज्ञान लेते हुए एक ऐसा बिल लाना चाहिए जिससे ऐसे लोगों पर बिना देरी और बिनी किसी दवाब के कार्यवाही को अमल में लाया जा सके। डा. घई ने बताया कि कौंसिल ने दिल्ली दंगों की भेंट चढ़े लोगों को समर्पित करके होली न खेलने का और देश के गद्दारों की होली जलाने का फैसला लिया था।

इस अवसर पर कौंसिल के सचिव एडवोकेट नवजिंदर सिंह बेदी ने कहा कि कौंसिल का हर कार्यकर्ता अंतिम सांस तक देश की एकता, अखण्डता और तरक्की के लिए ऐसे देश के गद्दारों के खिलाफ अपनी लड़ाई जारी रखेगा। इस अवसर पर नगर अध्यक्ष डा. वशिष्ट कुमार, बरजिंदर सिंह, डा. राज कुमार सैनी, रमनीश घई, अश्विनी छोटा, यशु जैन, पाली धामी, मनिंदर सिंह, हरजीत सिंह, जसवीर सिंह, परमजीत राणा, राजेश सैनी, हरीश शर्मा, साहिल बदुया, आजाद कुमार सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here