वार्ड को स्वच्छ बनाने का देखा सपना वार्ड वासियों के सहयोग से ही होगा पूरा: पार्षद धीर

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। नगर निगम के अधीन पड़ते वार्ड नंबर 37 के पार्षद सुदर्शन धीर ने लोगों के घर-घर जाकर उन्हें घरों एवं मोहल्लों में स्वच्छता रखने के लिए जागरूक किया। इस मौके पर पूर्व पार्षद धीर ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि नगर निगम की तरफ से नीले व हरे रंग में कचरा ले जाने के लिए अलग-अलग बाक्स वाली गाड़ी भेजी जाती है तथा लोगों को भी उस गाड़ी के हिसाब से ही अपने घरों में कूड़ेदान रखने चाहिए ताकि कूड़ा ले जाने वालों को कूड़ा छांटने में आसानी हो।

Advertisements

श्री धीर ने कहा कि बेशक उनका पार्षद कार्यकाल संपन्न हो गया है लेकिन फिर भी वह वार्ड में स्वच्छता एवं सफाई बनाए रखने के लिए अपना पूर्ण योगदान देते रहेंगे। उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि उनके द्वारा वार्ड को स्वच्छ बनाने का जो सपना देखा गया है उसे वार्ड वासियों के सहयोग से ही पूरा किया जा सकता है।

इसलिए उन्होंने लोगों से अपील की कि वार्ड को स्वच्छ एवं सुंदर बनाए रखें ताकि स्वच्छता अभियान के तहत उनके वार्ड का नाम पहले स्थान पर आए। इस अवसर पर पवन भट्टी जे.ई., संजीव एस.आई., विक्रमजीत सैनेटरी सुपरवाइजर, ज्योति कालिया, सी.एफ. शिव दयाल, सफाई सेवक तथा मोहल्ला वासी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here