साईं विद्या निकेतन स्कूल का शिक्षा के क्षेत्र में है अहम योगदान: विधायक पवन आदिया

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। सत्या साईं विद्या निकेतन हाई स्कूल बागपुर (होशियारपुर) में वार्षिक इनाम वितरण समागम स्कूल कमेटी के प्रधान डा. संजीव कुमार व सचिव हरीश बरूटा के नेतृत्व में करवाया गया। इस समागम में मुख्यातिथि पवन आदिया व नमीश पांडया (आल इंडिया प्रैजीडैंट सत्या साईं सेवा आग्रेनाईजेशन) उपस्थित हुए। कार्यक्रम की शुरूआत मुख्यातिथियों द्वारा शम्मा रोशन के साथ की गई तथा उन्होंने इनाम भी बांटे।

Advertisements

इस मौके संबोधित करते विधायक पवन आदिया ने कहा कि सत्या साईं विद्या निकेतन स्कूल का शिक्षा के क्षेत्र में अहम योगदान है। उन्होंने कहा कि विद्यार्थी जीवन जिंदगी का सुनहरी दौर होता है जिसमें की हुई मेहनत का फल इंसान सारी आयू खाता है। इस मौके उन्होंने बागपुर से कांटीया तक की सडक़ की मंजूरी के लिए राशि घोषित की गई।

नमीश पांडिया ने बच्चों के चरित्र विकास के लिए सत्या साईं बाबा के मार्ग दर्शन को अपनाने के लिए प्रेरित किया तथा माता-पिता-अध्यापकों का सम्मान करने के लिए प्रेरित किया। इस मौके संतोष कुमारी(पत्नी स्व. सुशील कुमार) को कमला पांडया ने सम्मानित किया तथा स्कूल की प्रिंसीपल नीलम रानी को भी सम्मानित किया गया।

इस मौके राजेश गुप्ता, सरपंच हरबंस सिंह, पूर्व सरपंच गुरमीत सिंह, नंबरदार जसविंदर सिंह, नंबरदार बाली राम, गांव के गणमान्य व समूह स्कूल स्टाफ के सदस्य उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here