सेंट सोल्जर ने बी.फार्मा की छात्रा को दी 10 हजार रुपए की छात्रवृत्ति

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ़ इंस्टीच्यूशन की ओर से छात्रों को ज्यादा से ज्यादा शिक्षा के साथ जोडऩे के उद्देश्य से दी जाती ‘मास्टर राजकंवर चोपड़ा एक करोड़ स्कालरशिप’ के तहत हजारों छात्र आर्थिक रूप से कमजोर होने के बावजूद अच्छी शिक्षा प्राप्त कर रहें हैं। इसीके चलते फार्मेसी के क्षेत्र में अपना करियर बनाने की चाहवान बी.फार्मा की छात्रा रोशनी सिंह को 10,000 रुपए की छात्रवृत्ति दी गई।

Advertisements

छात्रवृत्ति का चैक वाईस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने रोशनी सिंह तथा उनके पिता जतिंदर कुमार सिंह को भेंट किया और भविष्य के लिए शुभ कामनाऐ दी। छात्रा रोशनी के पिता ने सेंट सोल्जर की मैनेजमेंट का धन्यवाद करते हुए कहा कि बचपन से ही उनकी बेटी पढ़ लिखकर फार्मेसी क्षेत्र में अपना करियर बनाना चाहता थी, लेकिन घर में आर्थिक कमजोरी के चलते यह उसका सपना संभव नहीं था पर सेंट सोल्जर ने रोशनी की आर्थिक मदद करते हुए उसे आगे बढऩे के लिए प्रेरित किया।

उन्होंने बताया कि इससे पहले भी सेंट सोल्जर की ओर से स्कालरशिप स्कीम के तहत रोशनी को आर्थिक मदद दी जा चुकी है ओर यह उसको चौथा चैक दिया गया है। अब तक उसको 40,000 रुपए आर्थिक मदद के रूप में दिए जा चुके है। श्रीमती चोपड़ा ने बेस्ट विशीज़ देते हुए कहा कि भविष्य में भी रोशनी की पढाई और अन्य गतिविधिओं की परफॉरमेंस के आधार पर आर्थिक मदद दी जाएगी तांकि वह अपना भविष्य सवार सके ओर जीवन में कुछ बन सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here