समाजसेवी मिशन के लिए सोसायटी से कंधे से कंधा मिलाकर चलेंगे प्रवासी भारतीय: गुरदेव

टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रिषीपाल। इलाके में समाजसेवी मिशन चला रही समाजसेवी संस्था अकाल चेरिटेबल सोसायटी की विशेष बैठक गांव जौड़ा में हुई। सोसायटी प्रधान दलवीर सिंह के नेतृत्व में आयोजित बैठक दौरान सोसायटी सरपरस्त तथा अमरीका के प्रसिद्ध कारोबारी गुरदेव सिंह नरवाल मुख्यमेहमान के तौर पर शामिल हुए। इस मौके कोच दलवीर सिंह ने सोसायटी की ओर से करवाए जा रहे समाजसेवी तथा समाजिक विकास के कार्यों की रिपोर्ट पेश करते हुए आने वाले दिनों में किए जाने वाले समाजसेवी कार्यों संबंधी रूपरेखा तैयार की।

Advertisements

इस मौके उन्होंने बताया कि गुरदेव सिंह नरवाल तथा गांव से संबंधित अन्य प्रवासी पंजाबी दानियों की सहायता से शुरू किये गए मिशन के तहत सोसायटी की ओर से जहां लगातार ज़रूरतमंद परिवारों की लड़कियों की शादी तथा इलाज के लिए सहायता की जा रही है। वहीं शिक्षा सहूलतों के लिए गांव के सरकारी सीनियर सैकेंडरी स्कूल की नुहार बदलने के लिए लगभग 40 लाख रूपए खर्च किए गए हैं। उन्होंने बताया कि गांव में बैठने के लिए अलग-अलग स्थानों पर सीमेंट के बैंच रखवाने का कार्य पूरा करवाने के साथ साथ गांव के विकास के लिए लगातार योगदान डाला जा रहा है।

इसके साथ ही वॉलीबाल तथा अन्य खेलों को प्रोत्साहित करने का काम भी किया जाएगा। इस मौके प्रवासी पंजाबी गुरदेव सिंह नरवाल ने कहा कि सोसाइटी की ओर से शुरू किए गए समाजसेवी मिशन के लिए वह तथा गांव के अन्य प्रवासी कंधे के साथ कंधा मिला के योगदान डालेंगे।

इस मौके संस्था की ओर से नरवाल को सम्मानित भी किया गया। इस दौरान महिंदर सिंह पड्डा, गुरमेल सिंह जौड़ा, सुखवीर सिंह सुक्खा, गुरजिंदर सिंह, नवजोत सिंह, गुरदीप सिंह, दलवीर, सिंह सुरजीत सिंह जौड़ा, हरजीत सिंह, हरदीप सिंह, जसवीर सिंह, डा.कुलविंदर सिंह नरवाल, जरनैल सिंह इत्यादि भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here