ढोलवाहा-चिंतपूर्णी मार्ग पर किसी ने खाई में फेंकी मरी हुई मुर्गियां, फैल सकती है कोई संक्रमित बीमारी

होशियारपुर/हरियाना (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू/प्रीति पराशर। होशियारपुर कंडी क्षेत्र ढोलवाहा में डैम के समीप खाई में किसी द्वारा मरी हुई मुर्गियों को फेंके जाने का समाचार मिला है। एक तरफ कोरोना वायरस के भय के चलते लोगों में दशहत का माहौल पाया जा रहा है, वहीं दूसरी ओर मुर्गियों को इस तरह खाई में फेंका जाना कई सवालों को जन्म दे रहा है। लोगों का कहना है कि किसी ने मुर्गियों को बोरियों में बंद कर खाई में फेंका था, जब बदबू आने लगी तब उन्हें इसके बारे में पता चला। खाई में फेंकी गई मुर्गियों के कारण वहां से उठ रही बदबू से सांस लेना दुर्भर बना हुआ है।

Advertisements

वहीं इलाका निवासियों को किसी महामारी के फैलने की अशंका बनी हुई है। ढोलवाहा-चिंतपूर्णी मार्ग पर खाई में पड़ी मुर्गियों को देख ऐसा लगता है कि जैसे उन्हें किसी मुर्गी फार्म के मालिकों द्वारा किसी बीमारी की अशंका या मुर्गियों में किसी वायरस फैल जाने से जहां फेंका गया हो। लोगों ने जिला प्रशासन से मांग की है कि मरी हुई मुर्गियों को वहां से हटाया जाए तथा इस बात जांच की जाए कि आखिर इन्हें खाई में किसने फेंका।

इलाके लोगों का कहना है कि अगर इन्हें न हटाया गया तो ढोलवाहा क्षेत्र में किसी भयंकर बीमारी के संक्रमण फैल सकते है जिससे किसी बड़ी अनहोनी हो सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here